'बाप रे! तीन-तीन...' मुनव्वर फारुकी पर हुई FIR पर क्या बोलीं ईशा मालवीय; वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow12090143

'बाप रे! तीन-तीन...' मुनव्वर फारुकी पर हुई FIR पर क्या बोलीं ईशा मालवीय; वायरल हो रहा VIDEO

Isha Malviya: बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. जहां स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर पर एक-दो नहीं बल्कि तीन एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिसको लेकर हाल ही में ईशा मालवीय ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

'बाप रे! तीन-तीन...' मुनव्वर फारुकी पर हुई FIR पर क्या बोलीं ईशा मालवीय; वायरल हो रहा VIDEO

Isha Malviya On Munawar Faruqui FIR: पिछले महीने रविवार, 28 जनवरी को सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का समापन हो चुका है, जिसकी चमचमाती ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी के हाथ लगी. वो शो के विनर रहे. ट्रॉफी के साथ-साथ मुनव्वर को 50 लाख रुपये और एक क्रेटा कार भी मिली. शो जीतने के बाद जम मुनव्वर ट्रॉफी लेकर अपने घर डोंगरी पहुंचे तो उनके फैंस की भीड़ ने उनको घेर लिया और उनका स्वागत किया. 

साथ ही उनको शो जीतने की बधाई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, लेकिन इसी भीड़ की वजह से मुनव्वर मुसीबत में फंस चुके हैं. हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर पर एक-दो नहीं बल्कि तीन एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिसको लेकर हाल ही में ईशा मालवीय ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ईशा ग्रैंड फिनाले से पहले ही शो के बाहर आ चुकी थीं और तब से ही कहीं न कहीं सपोर्ट हो रही हैं. 

मुनव्वर पर हुई FIR पर बोलीं ईशा 

इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं. पैपराजी से हाल-चाल पूछने के बाद उन्होंने बताया कि वो एक दो इंटरव्यू के लिए जा रही हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पैपराजी और उनके फैंस उनके लिए दुआ करे ताकि उनको अच्छा-अच्छा काम मिले. इसी बीच पैपराजी ने उनको मुनव्वर पर हुई FIR के बारे में बताया, जिसको सुनने के बाद ईशा हैरन हो जाती हैं. पैपराजी ईशा से कहती हैं, 'मुनव्वर पर तीन FIR हुई है आपका क्या कहना है'?

 मुनव्वर पर हुई FIR पर हैरान हुईं ईशा 

इस बात को सुनने के बाद ईशा कहती हैं, 'बार रे... तीन एफआईआर. मुझे पता नहीं'. इसके बाद पैपराजी उनको बताते हैं कि बिना परमिशन के ड्रोन से फोटो-वीडियो बना रहे थे, जिसको लेकर FIR हुई है. इसको लेकर ईशा कहती हैं, 'उसके फैंस की वहां बहुत भीड़ थी अब कौन क्या करता है उसमे उस बेचारे की क्या गलती है'. वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Trending news