Indian Idol 13: ऑडिशन देने पहुंचा पद्मश्री से सम्मानित इस मशहूर सिंगर का नाती, गाना सुनकर जजों का हुआ ऐसा हाल!
Advertisement

Indian Idol 13: ऑडिशन देने पहुंचा पद्मश्री से सम्मानित इस मशहूर सिंगर का नाती, गाना सुनकर जजों का हुआ ऐसा हाल!

Indian Idol 13 Audition: 10 सितंबर से इंडियन आइडल 13 का आगाज होने जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी कमाल के सिंगर शो में सुनने को मिलेंगे. जिनमें से एक मशहूर सिंह के नाती भी हैं. उनके ऑडिशन का प्रोमो भी सामने आ चुका है जिसमें उनका गाना सुनकर तीनों जों के रोंगटे खड़े हो गए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Indian Idol 13 Contestants: इंडियन आइडल टेलीविजन का सबसे पॉपुलर और बड़ा रियलिटी शो है जिसके हर सीजन ने देश को सुरीले नगीने दिए हैं. वो भी एक से बढ़कर एक. अब इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) का आगाज भी जल्द होने जा रहा है जिसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता नजर आ रही है. वहीं इस बार भी कई आवाज ऐसी सुनने को मिलेंगी जो कानों को तो सुकून पहुंचाएगी ही साथ ही साथ रूह में भी उतर जाएगी. वहीं इस बार शो में पद्मश्री से सम्मानित मशहूर सिंह का नाती भी ऑडिशन देने पहुंचा जिसका प्रोमो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

शो क एक प्रोमो सामने आया है जिसमें विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ऑडिशन के लिए भारी तादाद में पहुंचे लोगों के बारे में सुनकर काफी टेंशन में आ जाते हैं. फिर एक कंटेस्टेंट की एंट्री होती है जो बताता है कि उनका नाम नवदीप वडाली है तो विशाल पूछते हैं कि क्या आप वडाली परिवार हैं तो जवाब मिलता है हां. ये सुनकर वो हैरान रह जाते हैं लेकिन वो तब ज्यादा चौंक जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि वो पद्मश्री विजेता पूरनचंद वडाली के नाती है. ये सुनकर तीनों जज गाना सुनने के लिए और भी एक्साइटेड हो जाते हैं. 

गाना सुनते ही ऐसा हुआ जजों का हाल
वहीं जैसे ही नवदीप वडाली ने गाना शुरू किया तो तीनों जज जोश से भर उठे और उनके रोंगटे तक खड़े हो गए. नवदीप ने ऐसे सुर लगाए कि उनके सम्मान में जज खड़े हो गए और खूब तारीफ की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

10 सितंबर से शुरू होगा शो
इसी वीकेंड से इंडियन आइडल का आगाज होने जा रहा है. अब तक इस शो के जरिए 12 विनर देश को मिल चुके हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ ने भी कभी इस शो में हिस्सा लिया था और वो फाइनल तक पहुंची थीं लेकिन आज किस्मत देखिए वो इसी शो को कई सीजन से जज करती आ रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news