India's Got Talent 10: 95 साल की भगवती देवी ने किया ऐसा कमाल, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर के उड़ होश!
Advertisement

India's Got Talent 10: 95 साल की भगवती देवी ने किया ऐसा कमाल, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर के उड़ होश!

India's Got Talent का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में शिल्पा शेट्टी 95 साल की हरियाणा की रहने वाली भगवती देवी को देखकर हक्का बक्का रह जाएंगी. इसके साथ ही उनसे ऐसी बात कह दी कि उनका कमेंट वायरल हो रहा है.

इंडियाज गॉट टैलेंट 10

India's Got Talent: फेमस रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टेलीविजन पर दस्तक दे चुका है. इस हफ्ते इस शो में शो के कुल 6 कंटेस्टेंट गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने के लिए जी जान लगाते नजर आएंगे. इस दौरान एक 95 साल की महिला ऐसा करतब दिखाएंगी कि, शो की जज शिल्पा शेट्टी और किरण खेर शॉक्ड हो जाएंगी.

हरियाणा की भगवती देवी दिखाएंगी दम
95 साल की हरियाणा की रहने वाली भगवती देवी अपने सपनों को साकार करने के सिए इंडियाज गॉट टैलेंट शो में पहुंचीं. भगवती देवी शॉट पुट में माहिर हैं. उम्र के नंबर्स को मात देती हुई भगवती देवी अपने टैलेंट के दम पर गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का प्रयास करेंगी. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

इंप्रेस हुए जज
95 साल की भगवती देवी के इस उत्साह को देखकर शो की जज शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह उनसे काफी इंप्रेस हो जाएंगे. वहीं भगवती देवी के जुनून पर हैरानी जताते हुए शिल्पा शेट्टी ने उनके कहा- '95 साल की उम्र में आपने शतक पूरा कर लिया है. मैं बहुत ज्यादा सरप्राइज्ड हूं. मैं ये चाहती हूं कि इस उम्र में हम भी ऐसे ही हों.'

पोते और कोच ने की तारीफ
भगवती देवी के पोते और उनके कोच विकास डागर भी शो में मौजूद थे. इन दोनों ने भी भगवती देवी के उत्साह की तारीफ की. आपको बता दें, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' कई साल से दुनियाभर के टैलेंट को एक छत के नीचे लाकर उनके हुनर को प्रोत्साहित करने कर कर रहा है. ये इस शो का सीजन 10 है जो कि 29 जुलाई से ऑनएयर हो गया है. शो के प्रोमो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. 

Trending news