Tejasswi Prakash और Karan Kundrra ने दुबई में खरीदा घर, देखें करोड़ों के इस आशियाने के अंदर की वीडियो
Advertisement

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra ने दुबई में खरीदा घर, देखें करोड़ों के इस आशियाने के अंदर की वीडियो

Tejasswi-Karan: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के सेट पर अपने प्यार की शुरूआत करने वाले करण कुंद्रा (karan kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में दोनों ने दुबई में आलीशान घर खरीदा है जिसकी झलक हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

 

karan

Tejasswi-Karan Dubai House: करण कुंद्रा (karan kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी काफी पॉपुलर हैं. दोनों लगातार एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं. द पिछले साल नवंबर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा और इसकी एक झलक भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें ये अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने अपने सपनों के घर में इनवेस्ट किया है!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

खूबसूरत है करण-तेजस्वी का घर

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नया आशियाना बेहद ही खूबसूरत है. व्हाइट कलर घर में और ज्यादा ग्लैमर जोड़ रहा है. दुबई के सेंटर में स्थित करण और तेजस्वी के इस नए बड़े से अपार्टमेंट का एक वीडियो दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने अपने रेडी टू मूव इन अपार्टमेंट की पूरी सैर फैंस को करवाई है. उनके फ्लैट के लिविंग रूम में एक शानदार झूमर, डाइनिंग एयिरा, टीवी रूम और अलग से एक वैनिटी रूम भी शामिल है. 

 

मुंबई में भी है करोड़ों का घर

 

साल 2022 में करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा में बड़ी सी बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट खरीदा था. जहां से समंदर का खूबसूरत नजारा साफ नजर आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर को खरीदने के लिए करण ने करीब 14 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग के साथ बाकी सभी सुविधाएं मौजूद हैं. इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने भी गोवा में प्रोपर्टी में इनवेस्ट किया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news