Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: देवर-भाभी का रोमांस दिखाने के बाद फिर से ट्रोल हो रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, इस बार ये है वजह
Advertisement
trendingNow11399755

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: देवर-भाभी का रोमांस दिखाने के बाद फिर से ट्रोल हो रहा 'गुम है किसी के प्यार में' शो, इस बार ये है वजह

Virat Pakhi: विराट और पाखी एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. जिसके पीछे की वजह इन दोनों के स्क्रीनशॉट हैं जो वायरल हो रहे हैं.

पाखी और विराट

GHKKPM Virat Pakhi Troll: मशहूर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आए दिन किसी ना किसी वजह से यूजर्स के निशाने पर आ जाता है. कुछ दिन पहले ये सीरियल शो में देवर और भाभी का रोमांस दिखाए जाने पर ट्रोल हो रहा था तो वहीं अब ये सीरियल एक बार फिर से विराट और पाखी की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गया है. लेकिन इस बार वजह देवर और भाभी का रोमांस नहीं बल्कि विराट और पाखी के चेहरे के एक्सप्रेशन हैं. इन दोनों के सोशल मीडिया पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन की फोटो वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस दोनों को ट्रोल कर रहे हैं.

सई पर गुस्सा हुए विराट और पाखी
इस सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि विनायक के गायब होने के बाद विराट (Neil Bhatt) और पाखी (Aishwarya Sharma) सई पर भड़क जाएंगे. ये दोनों जमकर सई को खरी खोटी सुनाएंगे. इतना ही नहीं विराट और पाखी सई को घर पर बुलाएंगे और घरवालों के सामने उसकी क्लास लगाएंगे. सई की क्लास लगाने के दौरान ही विराट और पाखी के चेहरे के एक्सप्रेशन के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

 

 

 

फैंस ने लगा दी क्लास
विराट और पाखी (Pakhi) के जैसे ही सोशल मीडिया पर ये स्क्रीनशॉट वायरल हुए तो वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स इन दोनों के चेहरे के एक्सप्रेशन का मजाक उड़ा रहे हैं. यहां तक कि दोनों को एक्टिंग क्लास ज्वॉइन करने की सलाह भी दे डाली. आपको बता दें, विराट और पाखी की वजह इस सीरियल में पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं. शो की कहानी के अनुसार ये दोनों देवर भाभी थे. लेकिन दोनों ने सीरियल में कुछ दिनों पहले ही शादी की है. जिसके बाद से ये सीरियल कहानी और देवर-भाभी रोमांस की वजह से यूजर्स के निशाने पर बना हुआ है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news