पिता की मौत के बाद इस एक्टर ने नहीं मुंडवाया सिर, लोगों ने किया ट्रोल तो चुप्पी तोड़ दिया जवाब
Advertisement
trendingNow11867318

पिता की मौत के बाद इस एक्टर ने नहीं मुंडवाया सिर, लोगों ने किया ट्रोल तो चुप्पी तोड़ दिया जवाब

Gashmeer Mahajani को उनके पिता की मौत के बाद काफी ट्रोल किया जा रहा था. इसके पीछे की वजह पिता की मौत के बाद एक्टर का सिर ना मुंडवाना था. अब गश्मीर ने सिर ना मुंडवाने की पीछे की वजह का खुलासा किया है.

गश्मीर महाजनी ने सिर ना मुंडवाने पर तोड़ी चुप्पी

Gashmeer Mahajani: 'इमली' सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी (Gashmeer Mahajani) का रोल निभाने वाले गश्मीर महाजनी के पिता का कुछ दिन पहले निधन हुआ था. वो अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पिता की मौत पर गश्मीर ने सिर नहीं मुंडवाया था जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया. लेकिन अब गश्मीर ने सिर ना मुंडवाने की वजह का खुलासा किया है. एक्टर ने इसके पीछे ऐसी वजह बताई कि उनका बयान देखते ही देखते वायरल हो गया.

दिया ये जवाब
गश्मीर महाजनी (Gashmeet Mahajani) के पिता की मौत 15 जुलाई को हुई थी. पिता के निधन के बाद गश्मीर ने जब मुंडन नहीं करवाया तो उन्हें लेकर लोग कई तरह के सवाल करने लगे. यहां तक कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके और उनके पिता के रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाने लगे. वहीं हाल ही में एक एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पिता की मौत पर बाल ना हटवाने की वजह पूछी. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- 'क्या आप उन लोगों की जिम्मेदारी लेते हो जो मुझ पर डिपेंडेंट हैं. मैं जो भी करता हूं मेरा परिवार मुझे हमेशा सपोर्ट करता है. अगर मैं मुंडन करवाता तो अपने हाथ से कई प्रोजेक्ट्स गंवा देता. गश्मीर के इस जवाब को जानने के बाद कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं.'

 

 

मराठी एक्टर थे पिता
गश्मीर महाजनी के पिता मशहूर मराठी एक्टर थे और कई हिंदी फिल्मों और मराठी फिल्मों में काम किया. यहां तक कि अपने बेटे गश्मीर के साथ भी स्क्रीन शेयर की. गश्मीर की बात करें तो वो कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में आए लेकिन पहचान 'इमली' सीरियल से मिली. फिलहाल गश्मीर इन दिनों ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं.

 

 

डैशिंग लुक के दीवाने हैं फैंस
'इमली' सीरियल में गश्मीर महाजनी के लुक्स की वजह से उनकी फीमेल फैन फालोइंग काफी ज्यादा है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज पर भी यूजर्स काफी कमेंट करते हैं और उनके लुक की तारीफ करते हैं. 

 

 

Trending news