Indian Idol 13: इंडियन आइडल सिंगर की खूबसूरती पर सुभाष घई फिदा, सबके सामने कह दी ये बात
trendingNow11376270

Indian Idol 13: इंडियन आइडल सिंगर की खूबसूरती पर सुभाष घई फिदा, सबके सामने कह दी ये बात

Indian Idol 13 Contestant: टीवी जगत में शुरू हो चुका सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 13) ने आते ही धूम मचा दी है. इस शो में एक कंटेस्टेंट की ऐसी एंट्री हुी कि सब हैरान रह गए क्योंकि फिल्ममेकर सुभाष घई ने उन्हें ऐसी बात कह दी कि किसी को भी यकीन ही नहीं हुआ.

Indian Idol 13: इंडियन आइडल सिंगर की खूबसूरती पर सुभाष घई फिदा, सबके सामने कह दी ये बात

Indian Idol Beautiful Contestant: 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 13)  एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है अपने नए स्टाइल और रंग-रूप के साथ. हालांकि इस शो के जज वही पुराने रहेंगे जैसे- नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani). इन तीनों की जोड़ी एक बार फिर से एक बेहतरीन सिंगर का चुनाव करेगी. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं लेकिन इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक सिंगर ऐसी भी हैं, जिनकी खूबसूरती पर सुभाष घई फिदा हो गए और एक्ट्रेस बनने तक का ऑफर दे दिया. यह सुनकर खुद कंटेस्ट को यकीन नहीं हुआ और आसपास बैठे लोग एकदम से हैरान रह गए.

बिदिप्ता की खुली किस्मत

टीवी की दुनिया का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) इन दिनों लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है. शो के शनिवार वाले एपिसोड में टॉप 15 कंटेस्टेंट में से कुछ ने द ड्रीम डेब्यू के तहत परफॉर्म किया और बाकी रविवार वाले एपिसोड में करेंगे. इस दौरान ना सिर्फ तीनों जज विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया मौजूद थे बल्कि फिल्मी दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां भी थीं. 'इंडियन आइडल 13' में 'द ड्रीम डेब्यू' में इस्माइल दरबार, जावेद अली, अरमान मलिक, जतिन पंडित, सुभाष घई, अरुणा ईरानी, मंदाकिनी सहित तमाम बड़ी हस्तियों ने कंटेस्टेंट को मनोबल बढ़ाया. इस दौरान सुभाष घई ने कोलकाता से आईं बिदिप्ता चक्रवर्ती से ऐसी बात कही कि सभी लोग हैरान रह गए.

 

 

हीरोइन बनने का दिया ऑफर

'इंडियन आइडल 13' के 'द ड्रीम डेब्यू' में शिवम सिंह, ऋषि सिंह, विनीत सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, चिराग कोटवाल, प्रीतम रॉय और संचारी सेनगुप्ता ने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया. सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉर्म किया और जज के साथ ही जानी-मानी फिल्मी हस्तियों से तारीफें बटोरीं. बिदिप्ता चक्रवर्ती ने एक बार फिर अपनी आवाज से सभी को दीवाना बनाया. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी खूबसूरती से सुभाष घई का दिल जीत लिया. सुभाष घई उनकी आवाज से इंप्रेस होने के साथ उनकी खूबसूरती से भी इंप्रेस हो गए और अपनी फिल्म में बतौर हीरोइन का ऑफर दे दिया.

कई लोगों को बनाया स्टार

सुभाष घई ने कहा कि कई बार उनके अंदर से आवाज आती है और वह उसे करते हैं. वह गलत भी होते हैं और सही भी लेकिन अधिकतर सही ही होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिदिप्ता चक्रवर्ती को देखकर उनके अंदर से ये आवाज आई है कि उन्हें अपनी फिल्म में हीरोइन लिया जाए. सुभाष घई ने पुराना किस्सा याद करते हुए कहा कि उन्होंने जैकी श्रॉफ और महिमा चौधरी को भी अपनी फिल्म ऑफर की थी वह भी चौंक गए थे और आज वह क्या कर रहे हैं ये सबके सामने हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news