Actress Begging: ये एक्ट्रेस सड़कों पर जाकर मांग रही भीख, किसी ने दिया खाना तो किसी ने पैसों से की मदद
Advertisement
trendingNow11380765

Actress Begging: ये एक्ट्रेस सड़कों पर जाकर मांग रही भीख, किसी ने दिया खाना तो किसी ने पैसों से की मदद

Nupur Alankar Being Sanyasi: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस नुपुर अलंकार को हाल ही में सड़क पर भीख मांगते देखा गया और इस दौरान उन्होंने अपना वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

नुपुर अलंकार

Nupur Alankar Begging Video: मनोरंजन जगत में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपने आपको इंडस्ट्री में बनाए रखने के लिए बहुत से जतन करती हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी होती हैं जो यह सब मोह माया छोड़ या तो फिर अपना घर बसा लेती हैं या फिर अध्यात्म की राह पर चल पड़ती हैं. मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की एक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने जब 22 की उम्र में सन्यास लेने की ठानी तो लोग हैरान रह गए. वो मनोरंजन की दुनिया की चकाचौंध छोड़ भगवान की भक्ति में लीन होना चाहती हैं. लेकिन सिर्फ अनघा ही नहीं बल्कि एक और एक्ट्रेस है जो इन दिनों सन्यासी जीवन का पालन कर रही है और इस एक्ट्रेस का नाम है नुपुर अलंकार (Nupur Alankar).

भीख मांगती नुपुर

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं और उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई अपकमिंक प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी है. आपको बता दें, नुपुर ने एक्टिंग की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर आध्यात्म की राह चुन ली है. वह सन्यासी बन चुकी हैं. ऐसे में नुपुर इस बैरागी जीवन के पड़ाव को भी पूरी लगन के साथ निभा रही हैं. हाल ही में उन्हें सड़क पर भीख मांगते देखा गया.

 

 

सन्यासी जीवन जी रहीं एक्ट्रेस

नुपुर ने बेशक ग्लैमरस वर्ल्ड की इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूरियां बना ली हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. नुपुर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. अब अपने सन्यासी जीवन के बारे में एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने भिक्षा मांगना शुरू कर दिया है. भिक्षा को सन्यासी जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है. नुपुर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह बता रही हैं कि यह भिक्षाटन का उनका पहला दिन है. उन्होंने बताया, 'सन्यासी जीवन में भिक्षाटन का अर्थ भीख मांगना होता है. दिन की पहली चाय उन्हें एक सन्यासी से मिली, जो बिना चीनी वाली थी और अब लोगों से भिक्षा मांगनी है, ताकि दिन का कोटा पूरा हो सके.'

नुपुर ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि पूर्व एक्ट्रेस बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें पूरे दिन में 11 लोगों से भीख मांगनी है. वीडियो के अलावा नुपुर ने अपनी फोटोज भी शेयर की हैं. एक फोटो में नुपुर किसी शख्स से भिक्षा लेती हुई दिख रही हैं, वहीं, एक अन्य फोटो उन्होंने अपने भीख वाले कटोरे की शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में बताया है कि यह उनकी पहली भीख है.

कई टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि नुपुर ने बहुत से सीरियल्स में काम किया है. एक्ट्रेस 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'शक्तिमान', 'दीया और बाती हम' और 'शक्तिमान' जैसे कई टीवी शो में दिख चुकी हैं. इसके अलावा वह 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news