Erica J Fernandes Story: बेरोजगार एक्ट्रेस को अब मिल रहे ऐसे रोल, जिसे परिवार के संग बैठकर नहीं देख सकते
Advertisement
trendingNow11213534

Erica J Fernandes Story: बेरोजगार एक्ट्रेस को अब मिल रहे ऐसे रोल, जिसे परिवार के संग बैठकर नहीं देख सकते

Erica J Fernandes Story: टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica J Fernandes) इन दिनों बेरोजगार हैं लेकिन अब उन्हें ऐसे रोल्स मिल रहे हैं, जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल हैं.

फाइल फोटो

Erica J Fernandes Story: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा एरिका फर्नांडिस (Erica J Fernandes) कई फेमस सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन इन दिनों एरिका के पास कोई काम नहीं है और इसके पीछे का कारण है उनका एक फैसला, जिस वजह से उनके हाथ से ऑफर्स निकलते जा रहे हैं.

एरिका हैं बेरोजगार

एरिका फर्नांडिस (Erica J Fernandes) पिछले दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं. इस सीरियल में वो प्रेरणा का रोल निभाती नजर आई थीं. लेकिन जितनी पौपुलैरिटी 'कसौटी जिंदगी की' के पहले पार्ट को मिली थी. उतनी दूसरे पार्ट को नहीं मिल पाई. जैसे-तैसे यह सीरियल खत्म हुआ और तभी से एरिका बेरोजगार हैं. 

मिल रहे कई ऑफर्स

एरिका (Erica J Fernandes) अब अपने रोल के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना टैलेंट आजमाना चाहती हैं लेकिन इसके लिए एक बड़ी समस्या उनके सामने आई है, जिसको पार कर वो ओटीटी की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. 

नहीं देना चाहतीं बोल्ड सीन्स

दरअसल, एरिका बोल्ड सीन्स से परहेज करती हैं और वो इसके लिए जरा भी तैयार नहीं है. एरिका (Erica J Fernandes) ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो वेब सीरीज का हिस्सा बनना चाहती हैं ले्किन बोल्ड सीन्स के कारण वो झिझक रही हैं. एरिका ने यह भी बताया कि उन्हें इस वक्त कई ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन वो ऐसे ही रोल्स करना चाहती हैं, जिसमे वो कम्फर्टेबल हों.

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news