'अपने तो अपने ही होते हैं', जेल से बाहर आकर एल्विश यादव ने सुनाई आपबीती, बेटे से मिल मां हुईं इमोशनल
Advertisement
trendingNow12172502

'अपने तो अपने ही होते हैं', जेल से बाहर आकर एल्विश यादव ने सुनाई आपबीती, बेटे से मिल मां हुईं इमोशनल

Elvish Yadav Talks About Bad Phase: एल्विश यादव बीते दिन जेल से बाहर आए हैं. कुछ देर पहले उन्होंने लेटेस्ट व्लॉग यूट्यूब पर डाला है, जिसमें वो अपने बुरे दिन के बारे में बात करते दिखे. साथ ही एल्विश की मां लाडले बेटे से मिल इमोशनल दिखीं. 

'अपने तो अपने ही होते हैं', जेल से बाहर आकर एल्विश यादव ने सुनाई आपबीती, बेटे से मिल मां हुईं इमोशनल

Elvish Yadav Talks About Bad Phase:  यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें पिछले कुछ दिनों में बड़ी हुई थी. उन्हें सांप के जहर की तस्करी करने के आरोप में जेल हुई थी.हालांकि, बीते दिन वो जेल से बाहर आ गए हैं. इसके बाद से उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इंटरेक्ट करना शुरू कर दिया है. कुछ देर पहले एल्विश ने यूट्यूब पर भी व्लॉग शेयर किया है, जिसमें वो अपनी आपबीती सुनाई देते दिख रहे हैं. एल्विश के बहन-जीजा से लेकर मां तक, सभी व्लॉग में उन्हें देख बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. 

एल्विश यादव सुनाई अपनी आपबीती

एल्विश ने व्लॉग में बताया कि बीते 7 दिन उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थे. मगर फिर भी जो हुआ वो सब जिंदगी का हिस्सा है. एल्विश ने कहा कि वो जेल के अंदर की बातों पर फोकस ना करते हुए एक पॉजिटिव शुरुआत करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने फैंस का शुक्रिया किया. जिन लोगों ने उनको सपोर्ट किया और जिन्होंने नहीं किया, सभी का वो व्लॉग में धन्यवाद करते दिखे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

परिवार और दोस्तों की बहुत आई याद 

एल्विश को अक्सर परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. उन्होंने व्लॉग ने बताया कि सभी की याद उन्हें बीते 7 दिन से आ रही थी. दोस्तों के साथ मस्ती और परिवार के एक-एक सदस्य को उन्होंने जेल में मिस किया. एल्विश ने बताया कि वो जेल से 2 किताबें भी लेकर आए हैं और उन्हें पढ़ना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा, 'न कुछ गलत कहते, ना करते हैं.'
 
बेटे से मिल इमोशनल हुईं एल्विश की मम्मी 

एल्विश की मम्मी के कई सारे वीडियो सामने आए थे, जिसमें वो अपने बेटे के लिए लड़ती दिखाई दे रही थीं. अब एल्विश घर आ गए हैं और बेटे से मिलकर भी वो भावुक दिखीं. एल्विश कहते दिखे कि उनकी मम्मी कमजोर हो गई है. तो उनकी मम्मी ने कहा कि उनके लिए बीते 7 दिन, 7 जन्म के बराबर थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सूरत में मनाएंगे होली

एल्विश यादव अब एक बार फिर नॉर्मल लाइफ पर आ गए हैं. सूरत में होली के एक इवेंट में वो हिस्सा लेंगे. 
 

Trending news