'बच्चो जैसी हरकतें...' Unfollow की लड़ाई के बीच आया एल्विश यादव का रिएक्शन; मनीषा रानी ने इंफ्लूएंसर को बताया था 'अहंकारी'
Advertisement
trendingNow12182890

'बच्चो जैसी हरकतें...' Unfollow की लड़ाई के बीच आया एल्विश यादव का रिएक्शन; मनीषा रानी ने इंफ्लूएंसर को बताया था 'अहंकारी'

Elvish Yadav On Manisha Rani: इस समय 'बिग बॉस ओटीटी 2' कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच 'ऑनफॉलो' की लड़ाई चल रही है, जो खूब चर्चा बटोर रही है. ऐसे में अब एल्विश का भी रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस को और ज्यादा हैरान कर दिया है.

Unfollow की लड़ाई के बीच आया एल्विश यादव का रिएक्शन; मनीषा रानी ने इंफ्लूएंसर को बताया था 'अहंकारी'

Elvish Yadav On Manisha Rani: इन दिनों मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच 'ऑनफॉलो' की लड़ाई चल रही है. इसी बीच मनीषा ने बीते दिन एक वीलॉग पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को अनफॉलो क्यों किया? 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा ने बताया कि एल्विश ने उनके साथ एक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, लेकिन उसमें उनकी कोई फोटो नहीं लगाई थी. 

मनीषा ने ये भी दावा किया कि जब उनकी टीम ने एल्विश से मनीषा की फोटो लगाने को कहा तो उन्होंने ऐसा करने इनकार कर दिया, जिसके चलते उन्होंने एल्विश को अनफॉलो करना पड़ा. वहीं, अब मनीषा रानी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश यादव का इस पर रिएक्शन आया है. उन्होंने हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मनीषा रानी को जवाब दिया है. उन्होंने मनीषा का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'उनको दूसरों की लाइफ की परेशानियों को नहीं समझती'. 

एल्विश ने मनीषा को दिया जवाब 

अपने हालिया व्लॉग वीडियो में एल्विश ने अपने खिलाफ मनीषा की शिकायतों का मजाक उड़ाया. यूट्यूबर ने कहा, 'जब वे कानूनी मामलों में बिजी थे तो मनीषा ने उनसे लगातार अपने कॉलेब वीडियो की कवर फोटो बदलने के लिए कहा. एल्विश ने बताया कि उन्होंने उनको ये बताया कि वे फोटो में कोई बदलाव नहीं कर सकते, क्योंकि इससे वीडियो की सफलता और सक्सेस और खूबसूरती पर असर पड़ेगा'. इसके अलावा, एल्विश ने खुलासा किया कि उन्होंने मनीषा को अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए उनकी फोटो यूज करने के लिए भी कहा था. 

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली, फिर ऐसा बनी बात

जब मनीषा ने एल्विश को बताया 'अहंकारी' 

मनीषा की 'अहंकारी' वाले कमेंट के बारे में बात करते हुए एल्विश ने कहा, 'बच्चों जैसी हरकतें बंद करो. कोई किसी सीरियस इशू में फंसा है और इन्हें सोशल मीडिया कवर फोटो की पड़ी है. मेरी तरफ से दोस्ती हमेशा रहेगी. और रही बात एल्विश की वो तो मेरी से कभी था भी नहीं'. बता दें, मनीषा रानी और एल्विश यादव दोनों सलमान खान के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आए थे और इसी दौरान दोनों की दोस्ती भी हुई थी. शो में दोनों की बॉन्डिंग को सभी ने खूब एन्जॉय किया था. 

Trending news