Ekta Kapoor TV Show Troll: कहानी अच्छी होने के बावजूद बुरी तरह से ट्रोल हो रहा ये सीरियल, लोगों को है इस बात की शिकायत
Advertisement

Ekta Kapoor TV Show Troll: कहानी अच्छी होने के बावजूद बुरी तरह से ट्रोल हो रहा ये सीरियल, लोगों को है इस बात की शिकायत

Naagin 6 Troll: इन दिनों एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 6' काफी ज्यादा ट्रोल हो रहा है.  कहानी अच्छी होने के बावजूद इस शो की कुछ चीजों को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं.

 

नागिन 6

Naagin 6 VFX Troll: एकता कपूर कभी टीवी जगत की क्वीन कहलाती थीं. उनके सीरियल्स को आजतक याद किया जाता है. लेकिन अब लगता है कि एकता कपूर का चार्म कम होने लगा है और उनका ध्यान भी अपने सीरियल्स हटने लगा है. जी हां, इन दिनों एकता का सीरियल 'नागिन 6' काफी ज्यादा ट्रोल हो रहा है. लोग इस सीरियल के खराब इफेक्ट्स के मजाक बना रहे हैं. लेकिन फिर भी अपनी कहानी के कारण ये शो टीआरपी लिस्ट में टिका हुआ है. लेकिन जब बात आती है वीएफएक्स की तो यह लोगों का शिकार हो जाता है.

ट्रोल हुआ नागिन शो

सुपरनैचुरल टीवी शो 'नागिन 6' (Naagin 6) में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस शो को लगाता लोगों का प्यार मिला है और इसी वजह से यह शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है. अब इस शो में लीप आने वाला है. जिससे पहले एक क्लाइमैक्स का एपिसोड सामने आया. इस एपिसोड में प्रथा बर्फ से ढके क्षेत्र में एक विशाल जानवर येती के साथ लड़ती है. इस लड़ाई को दिखाने के लिए वीएफएक्स इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को वीएफएक्स इफेक्स पसंद नहीं आया है. इसी वजह से 'नागिन-6' के वीएफएक्स का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

शो में आएगा लीप

इसी बीच टीवी सीरियल को लेकर नई चर्चा हो रही है. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार नागिन-6 में अब 15-20 साल का आएगा और उसके बाद तेजस्वी अपने किरदार प्रथा की बेटी की भूमिका निभाएंगी. सीमा गुजराल का रोल निभाने वाली सुधा चंद्रन, प्रथा की जिंदगी को नर्क बनाने के लिए वापस आएंगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि टीवी अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू और बिग बॉस-15 फेम प्रतीक सहजपाल को शो के लिए संपर्क किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news