Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक एपिसोड की इतनी फीस लेते थे मेहता साहब, शो छोड़ने के बाद भी आ रहे हैं नजर
Advertisement
trendingNow11276434

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में एक एपिसोड की इतनी फीस लेते थे मेहता साहब, शो छोड़ने के बाद भी आ रहे हैं नजर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मेहता साहब लगभग 2 महीनों से नजर नहीं आ रहे हैं. खबर है कि वो इस शो को अलविदा चुके हैं लेकिन अगर ऐसा है तो फिर हर एपिसोड में उनकी थोड़ी सी झलक आखिर क्यो दिखाई जा रही है.     

शैलेश लोढ़ा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसमें कई किरदार है और हर किरदार अपनी एक खास जगह बना चुका है. फिर चाहे सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े हो, फिटनेस फ्रीक बबीता जी, दुकान चलाने वाले जेठालाल या फिर पत्रकार पोपटलाल. लेकिन इन सबके बीच एक और किरदा है जिसने अपनी अलग पहचान बनाई और जिसे हर किसी ने खूब पसंद किया. ये किरदार हैं मेहता साहब जिसे पिछले 14 सालों से शैलेश लोढ़ा निभाते आ रहे हैं. लेकिन अब वो शो से दूरी बना चुके हैं. काफी समय से वो किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आ रहे हैं. पिछले 2 महीने से उन्हें इस शो में नहीं देखा गया है. बावजूद इसके उनके शो में लौटने की संभावना अभी भी बनी हुई है. ऐसा हम क्यों कह रहे हैं चलिए बताते हैं आपको. 

  1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ चुके हैं शैलेश लोढ़ा
  2. एक एपिसोड के लिए लेते थे 1 लाख रुपये

अभी भी शो में दिख रहे हैं शैलेश लोढ़ा
किसी भी एपिसोड में भले ही शैलेश लोढ़ा नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन फिर भी हर रोज दर्शक उन्हें इस शो में देख रहे हैं. दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हर एपिसोड के बाद मेहता साहब कहानी को अपने अनूठे अंदाज में पेश करते रहे हैं. ये सिलसिला शुरुआत से ही कायम है और खास बात ये है कि अब शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी है. तो क्या वाकई शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ा नहीं है या फिर उनकी पुरानी क्लिप्स इस्तेमाल की जा रही है? 

एक एपिसोड की इतनी फीस लेते थे मेहता साब
शैलेश लोढ़ा एक जाना माना नाम हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ने से पहले भी शैलेश मशहूर हो चुके थे. वो एक जाने माने हिंदी कवि हैं, लेखक हैं जो हास्य और व्यंग्यात्मक कविता के जरिए समाज के हर पहलू को उठाते रहे. ऐसे में जब उन्होंने शो को ज्वाइन किया तो उन्हें अच्छी खासी सैलरी ऑफर की गई थी. फिलहाल शैलेश लोढ़ा को मेहता साहब के किरदार के लिए एक एपिसोड के 1 लाख रुपये मि रहे थे और इस तरह वो इस शो के थर्ड हाईएस्ट पेड एक्टर थे. हालांकि उन्होंने शो क्यों छोड़ा वो अब तक पता नहीं चल सका है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

   

Trending news