Sandhya Bindani Video: डांस करने में ऐसे डूबीं संध्या बींदड़ी, फट गए कपड़े!
Advertisement
trendingNow11358758

Sandhya Bindani Video: डांस करने में ऐसे डूबीं संध्या बींदड़ी, फट गए कपड़े!

Deepika Singh: 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस दीपिका सिंह का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस करते-करते दीपिका के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वो शॉक्ड हो जाती हैं

दीपिका सिंह

Diya Aur Baati Hum Sandhya Bindani: 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) सीरियल को ऑफ एयर तो कई साल बीत गए लेकिन इस सीरियल संध्या बींदड़ी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब भी अपने सीरियल के नाम से जानी जाती हैं. इस सीरियल में संध्या का किरदार टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने निभाया था. दीपिका सिंह अब टीवी सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन डांस के ऐसे-ऐसे वीडियो अपलोड करती हैं कि फैंस उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाते. वहीं अब संध्या बींदड़ी (Deepika Singh) ने डांस करते हुए ऐसा वीडियो अपलोड कर दिया कि उसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस करते हुए एक्ट्रेस के कपड़े फट गए.

डांस करती हुए दिखाई अदाएं

इस वीडियो में आप देखेंगे कि संध्या बींदड़ी (Deepika Singh) डांस करने में इस कदर डूबी हुई है कि उन्हें किसी बात की कोई चिंता फिकर नहीं है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है एक्टेस ने ये वीडियो लॉबी में शूट किया है.वीडियो में एक्ट्रेस जींस के साथ लॉग कुर्ता और दुपट्टा ओढ़ी हुई हैं. 

 

 

फट गए कपड़े

इस वीडियो में संध्या बींदड़ी 'थोड़ा तेरी आंखों पर मर गया' गाने पर झूमते हुए दिखाई दे रही हैं. इस गाने में एक्ट्रेस अपने हुस्न तो इस कदर लहराती नजर आ रही हैं कि अचानक उनका कुर्ता हील्स में फंस जाता है. इसके बाद दीपिका सिंह हील्स में फंसे कुर्ते को बाहर निकालती है और कैमरे पर दिखाती है जो कि फट चुका है.

 

 

लिखा ये कैप्शन

इस डांस वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैं थोड़ा थोड़ा मूव हुई तो...Oops' दीपिका सिंह ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो फैंस कमेंट करने लगे. दीपिका अक्सर डांस के वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news