ये गोलू-मोलू सी बच्ची है TV की पॉपुलर एक्ट्रेस, अब बन गई हैं एक बेटी की मां, पहचाना क्या?
Advertisement

ये गोलू-मोलू सी बच्ची है TV की पॉपुलर एक्ट्रेस, अब बन गई हैं एक बेटी की मां, पहचाना क्या?

Tv Actress Childhood Pics: इस क्यूट सी बच्ची को पहचाना. ये बच्ची आज के समय में बहुत ही पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. अगर अभी भी नहीं पहचाना तो चलिए आपको इनकी तब और अब की तस्वीर और इनकी फैमिली के बारे में बताते हैं.

ये गोलू-मोलू सी बच्ची है TV की पॉपुलर एक्ट्रेस, अब बन गई हैं एक बेटी की मां, पहचाना क्या?

क्या आपने इस गोलू मोलू सी बच्ची को पहचाना. नहीं... तो चलिए हम आपको हिंट देते हैं. ये बच्ची आज के समय में 29 साल की हो गई हैं. शादी भी हो गई है और एक फूल सी बेटी की मां भी बन गई हैं. अगर आपने अभी भी नहीं पहचाना तो जान लीजिए ये क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार हैं. जो कि राहुल वैद्य की दुल्हनिया है. टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

11 नवंबर 1994 को जन्मी दिशा परमार नई दिल्ली की रहने वाली हैं. जिन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' और 'प्यार का दर्द है' जैसे पॉपुलर शोज से रुत्बा कायम किया है. एक्ट्रेस की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उन्होंने दिल्ली से ही पढ़ाई की है. साधु स्वामी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की और फिर कॉलेज बीच में ही छोड़ना पड़ गया था.

कैसे मिला पहला सीरियल

दरअसल दिशा परमार को बिजनेस मार्केटिंग का कोर्स कर रही थीं. कॉलेज के दौरान ही नहीं लोकप्रिय सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' मिल गया था. उन्होंने फिर पढ़ाई छोड़ दी और दिल्ली से मुंबई आ गई. उनका ये रिस्क पॉपुलैरिटी में बदल गया क्योंकि पहला ही सीरियल सुपरहिट रहा था.

 

दिशा परमार की शादी
पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा परमार ने 16 जुलाई 2021 को बिग बॉस 14 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे राहुल वैद्य से शादी की. जो कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और सिंगर भी है. फिर सितंबर 2023 में दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ. लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

Trending news