Rajeev Paul Wedding: तो क्या 52 की उम्र में डेलनाज ईरानी के एक्स हसबैंड राजीव पॉल ने कर ली शादी?
Advertisement

Rajeev Paul Wedding: तो क्या 52 की उम्र में डेलनाज ईरानी के एक्स हसबैंड राजीव पॉल ने कर ली शादी?

Wedding Bells: टीवी एक्टर राजीव पॉल की दूल्हे के लिबास में फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राजीव ने दोबारा शादी कर ली है.

 

 

राजीव पॉल और डेलनाज ईरानी

Delnaaz ex hushband Rajev Paul Marries: टीवी के मोस्ट पॉवरफुल कपल डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) और राजीव पॉल (Rajev Paul) ने शादी के 14 साल बाद एक दूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं. लेकिन अब डेलनाज के एक्स हसबैंड राजीव पॉल की दूल्हे के लिबास में एक फोटो वायरल हो रही है. खास बात है कि इस फोटो को किसी और नहीं बल्कि खुद राजीव ने शेयर किया है. इस फोटो के वायरल होते ही हर कोई राजीव को बधाई दे रहा है. लेकिन अब इस फोटो के सच का खुलासा हो गया है.  

राजीव पॉल ने की दोबारा शादी

डेलनाज के एक्स हसबैंड और मशहूर टीवी एक्टर राजीव पॉल (Rajev Paul) ने दूल्हे के लिबास में फोटो शेयर की. इस फोटो के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगीं कि राजीव पॉल ने दोबारा शादी कर ली है.लेकिन इस फोटो के पीछे के सच का खुलासा हो गया है. इस सीक्रेट वेडिंग की फोटो में राजीव सिर पर गुलाबी कलर की पगड़ी और क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajev Paul (@rajevpaul)

 

छिपाया दुल्हन का चेहरा
राजीव (Rajev Paul) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनका चेहरा तो कैमरे के सामने है लेकिन दुल्हन का बैकसाइड कैमरे पर है. राजीव की दुल्हन फोटो में क्रीम कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. लेकिन उनका चेहरा कैमरे में नहीं दिख रहा है. 

लिखा ये कैप्शन

दूल्हा बने राजीव ने अपनी दुल्हन के साथ इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसके साथ खास कैप्शन भी लिखा. राजीव पॉल ने लिखा-  'कुछ लोग कहते हैं कि एक बार जिसे काट जाए वो दो बार शर्माता है. लेकिन फिर भी...दूसरी बार कोशिश करना कीमती होता है. फिर से सारी कसमें..सारे रिवाज...इतने सारे लोग शादी कर रहे हैं. कोई करवाचौथ मना रहा है. ऐसे में अब वक्त है सभी के लिए खुशियों का.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajev Paul (@rajevpaul)

 

हुआ सच का खुलासा
राजीव पॉल ने अपनी फोटो जैसे ही शेयर की तो फैंस उन्हें बधाई देने लगे. एक फैन ने लिखा- 'बधाई राजीव भाई...शक्ल तो दिखा दो.'  एक और यूजर ने लिखा- 'राजीव भाई..बधाई.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'तुम दोनों को बधाई...बहुत खुश हूं.' इस पोस्ट के बाद राजीव ने एक और फोटो शेयर की और सच से खुद ही पर्दा उठाया. राजीव ने एक और पोस्ट में कुछ फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा-  'मेरे सीरियल ससुराल सिमर का 2 के सभी किरदारों की दोबारा शादी हो रही है. इस शो में मेरे किरदार का नाम गिरिराज ओसवाल है. फिलहाल आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया.' इस पोस्ट से साफ है कि राजीव ने दोबारा शादी नहीं की है.बल्कि उनके ये सीरियल का एक सीन है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news