Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की लेटेस्ट मूवी का मजाक, Laal Singh Chaddha पर भी कर दी ऐसी बात
Advertisement

Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की लेटेस्ट मूवी का मजाक, Laal Singh Chaddha पर भी कर दी ऐसी बात

Urfi Javed Latest News: सोशल मीडिया सेन्सेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने नए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने न सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेटेस्ट फिल्म, रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का मजाक उड़ाया है बल्कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) पर भी कमेन्ट किया है..

 

Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की लेटेस्ट मूवी का मजाक, Laal Singh Chaddha पर भी कर दी ऐसी बात

Urfi Javed Makes fun of Raksha Bandhan Laal Singh Chaddha: उर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड लुक्स (Urfi Javed Bold) के लिए चर्चे में रही हैं. उनके कपड़े और कॉस्टयूम कर दिन फैन्स के बीच खलबली मचाते हैं. एक बार फिर उर्फी जावेद को लेकर बातें हो रही हैं लेकिन इस बार उनके कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि उनके बयान की वजह से. उर्फी ने हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेटेस्ट फिल्म, रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का काफी मजाक उड़ाया है और साथ ही, बॉइकाट लाल सिंह चड्ढा (Boycott Laal Singh Chaddha) के ट्रेंड्स के बीच आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फिल्म पर भी कमेन्ट किया है.. 

Urfi Javed ने उड़ाया Akshay Kumar की लेटेस्ट मूवी का मजाक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेटेस्ट फिल्म, रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म पर हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कमेन्ट किया है और इसका काफी मजाक भी उड़ाया है. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने कहा है कि ये फिल्म आज के समय के हिसाब से बनी ही नहीं है और इसका ट्रेलर देखकर ही वो समझ गई थी कि फिल्म फ्लॉप हो सकती है. 

बोलीं- ये फिल्म तो 30 साल पहले.. 

उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में कहा कि रक्षा बंधन का ट्रेलर देखकर ही वो समझ गई थीं कि ये फिल्म आज क समय के हिसाब से बनी ही नहीं है. उन्होंने कहा कि ट्रेलर देखकर उन्होंने सोचा कि ये फिल्म 30 साल के बाद क्योंकि रिलीज हुई है, ये तो 90 के दशक में रिलीज होनी चाहिए थी. फिल्म में बहन की शादी के लिए दहेज इकट्ठा करने वाला विषय उर्फी के हिसाब से 30 साल पहले का प्लॉट है. उर्फी जावेद के हिसाब से आज के समय में ऐसी फिल्में आनी चाहिए जिसमें बहन अपने भाई से कहे कि वो अपने पैसे खुद कमाएगी और शादी के लिए भी भाई को परेशान होने की जरूरत नहीं है. 

Laal Singh Chaddha पर भी कर दी ऐसी बात

रक्षा बंधन( (Raksha Bandhan) के साथ-साथ उर्फी जावेद ने आमिर और करीना (Aamir Khan Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddaha) पर भी कमेन्ट किया है. उर्फी जावेद से जब लाल सिंह चड्ढा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक वो फिल्म देखी नहीं है लेकिन जल्द देखेंगी. उर्फी ने कहा कि आमिर खान अच्छी फिल्में बनाते हैं और जो लोग फिल्मों को बॉयकोट करते हैं, वो काफी 'पागल किस्म' के होते हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news