'मामला मेरे हाथ से बाहर है...' Nazila Sitaishi ने मुनव्वर और आयशा के दावों को बताया फर्जी
Advertisement
trendingNow12061228

'मामला मेरे हाथ से बाहर है...' Nazila Sitaishi ने मुनव्वर और आयशा के दावों को बताया फर्जी

Bigg Boos 17: हाल ही में मुनव्वर फारुकी की एक्स-गर्लफ्रेंड नजिला सीताशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मुनव्वर और आयश खान के दावों को फर्जी बताया और साथ ही कई बातों का खुलासा भी किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'मामला मेरे हाथ से बाहर है...' Nazila Sitaishi ने मुनव्वर और आयशा के दावों को बताया फर्जी

Nazila Sitaishi Reacts On Munawar-Ayesha: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. ऐसे में दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली आयशा खान ( Ayesha Khan) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के बीच के झगड़ों ने खींच रखा है. आयशा लगातार शो के अंदर मुनव्वर पर कई तरह के आरोप लगा रही हैं. 

इसी दौर वो कई बार मुनव्वर की एक्स-गर्लफ्रेंड नजिला सीताशी (Nazila Sitaishi) का नाम भी ले चुकी हैं. इसी बीच अब नाजिला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मुनव्वर और आयशा के दावों पर अपना रिएक्शन देती नजर आ रही हैं. उन्होंने दोनों के दावों को फर्जी बताया है. नाजिल ने अपने शेयर किए गए वीडियो में कई बातों का खुलासा भी किया, जिनको लेकर बिग बॉस के घर में डिस्कशन होता है. नाजिला का कहना है, 'अगर उन्हें अपनी पर्सनल से जुड़ी बातों को नेशनल टेलीविजन पर डिस्कस करना ही होता तो वो खुद ये चीज शो में आकर करतीं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nazila Sitaishi (@nazilx)

'मामला मेरे हाथ से बाहर है' - नजिला सीताशी

उन्होंने ये भी कहा, 'उन्होंने शो में कंटेस्टेंट बनने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने न कह दिया था'. वीडियो में नजिला कहती हैं, 'सबसे पहले, जो कुछ भी चल रहा है उससे मैं सहमत नहीं हूं, लेकिन मामला मेरे हाथ से बाहर है. हां, मैंने अपनी लाइफ की कुछ खास बातें किसी के साथ शेयर की थी, जब मैंने इसे शेयर किया तो मैं इमोशनल और नाजुक दौर से गुजर रही थी. बिना ये जाने कि कुछ ही महीनों में ये नेशनल टीवी पर होगा. अगर यही मेरा इरादा होता और मैं खुद ये सब करती है, लेकिन मैंने सभी तरह के इंटरव्यू देने से मना कर दिया. मैंने शो में जाने से मना कर दिया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'मैं अपनी लाइफ को एंटरटेनमेंट नहीं बनाना चाहती' - नजिला 

नाजिरा ने आगे बोला, 'जिसके पीछे का कारण केवल ये है कि मैं अपनी या किसी और की लाइफ को एंटरटेनमेंट या टीआरपी के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहती. ये असल में अनुचित है कि मेरा नाम ऐसी गड़बड़ी में घसीटा जा रहा है जिसके लिए मैंने साइन अप नहीं किया है और ऐसी जगह जहां मैं अपना बचाव करने के लिए नहीं हूं'. नाजिला ने आगे कहा, 'दूसरे, मैं असल में उन कुछ चीजों का साथ नहीं देती जो मेरे खिलाफ कही गईं जो सच नहीं थीं. इसका कोई मतलब नहीं है कि वो इंसान ये दावा कैसे कर सकता है कि वे किसी ऐसे व्यक्ति से डरते हैं जो उनसे 10 साल छोटा है'. 

Trending news