'बिग बॉस' फेम अनुराग डोभाल ने मां के नाम खरीदी जमीन, VIDEO में शेयर की गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow12179275

'बिग बॉस' फेम अनुराग डोभाल ने मां के नाम खरीदी जमीन, VIDEO में शेयर की गुड न्यूज

Anurag Dobhal Purchasing Land For House: 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ने अपनी कमाई से जमीन खरीदने का बड़ा ऐलान किया है. यह अनुराग की पहली प्रॉपर्टी है और उन्होंने इसी अपनी मां के नाम पर खरीदा है.

अनुराग डोभाल ने मां को दी बड़ी खुशी

Anurag Dobhal Purchasing Land For House: 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ एक्साइटेड न्यूज साझा की है. अनुराग डोभाल ने अनपी मां के नाम पर एक घर रजिस्टर किया है. यूट्यूबर ने गर्व से बताया कि यह उसकी पहली प्रॉपर्टी थी. अपने व्लॉग में अनुराग ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की. 

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) ने हाल ही में अपनी मां के नाम पर एक जमीन बुक की है. यह उनकी पहली प्रॉपर्टी है, जिसे उन्होंने केवल अपने पैसे से खरीदा. जब अनुराग डोभाल ने यह खबर अपनी मां को दी तो वह खुशी से रोने लगीं. अनुराग ने अपने पिछले व्लॉग में दर्शकों को अपनी नई जमीन के पेपर दिखाए थे, लेकिन तब इसका खुलासा नहीं किया था. वह पहले इसे अंतिम रूप देना चाहते थे और उसके बाद फैन्स के साथ यह खुशी साझा करना चाहते थे. उन्होंने देहरादून में जमीन खरीदी है, क्योंकि वहां अपना घर बनाना उनका सपना था.

हुक्का बार मामले के बाद पहली बार नजर आए मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के भतीजे के साथ दिए पोज

मां के नाम पर खरीदी अनुराग ने जमीन
अनुराग डोभाल ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, ''आज तक ना बहुत सारी गाड़ियां खरीदी, बाइक्स खरीदी, कार खरीदी, सुपर कार खरीदी, एक जमीन वो वाली खरीदी थी, जिसमें घर बनाना था लेकिन पार्किंग बना दी. लेकिन मेरे घर वाले काफी टाइम से लगे हुए थे कि कुछ ना कुछ कर... तो मम्मी, मैंने वो जमीन खरीद ली है फाइनली और वो खरीदी है आपके नाम पर.'' यह खबर सुनकर अनुराग की मां बहुत खुश हो जाती हैं.

अनुराग ने दी इंवेस्टमेंट की सलाह
बता दें कि अनुराग डोभाल ने अपने व्लॉग में आगे कहा, ''ये वाली उम्र ऐसी होती है कि इसमें अपने सारे सपने पूरे करने होते हैं. लेकिन इस वक्त आपको इंवेस्टमेंट भी करनी होती. अपनी फ्यूचर की जिंदगी के लिए. क्योंकि यही एक टाइम है, जो आपका फ्यूचर स्थिर करता है. तो सभी से यह रिक्वेस्ट है.''

अल्लू अर्जुन ने किया मैडम तुसाद म्यूजियम में अपना वैक्स स्टेच्यू लॉन्च, 'झुकेगा नहीं...' पोज में दिखे 'पुष्पा'

'बिग बॉस' से फेमस हुए अनुराग डोभाल
बता दें कि अनुराग डोभाल कुछ वक्त पहले सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा थे. उन्होंने हाल ही में खानजादी के साथ कोलेब्रेशन किया है, जिन्हें फिरोजा खान के नाम से भी जाना जाता है. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी.

Trending news