Bigg Boss 17 Eviction: 'बिग बॉस 17' में आई जनता ने किया आयशा खान को एविक्ट? अभी तो एक और पर गिरेगी गाज!
Advertisement
trendingNow12067303

Bigg Boss 17 Eviction: 'बिग बॉस 17' में आई जनता ने किया आयशा खान को एविक्ट? अभी तो एक और पर गिरेगी गाज!

Ayesha Khan Eviction: 'बिग बॉस 17' से इस हफ्ते डबल एविक्शन की बात चल रही है. माना जा रहा है कि इस एक नहीं दो धुरंधर आउट होने वाले हैं. ऐसे में बिग बॉस से बड़ी डिटेल ये सामने आ रही है कि आयशा खान आउट हो गई हैं. वो आयशा जो मुनव्वर संग रिश्ते को लेकर खासा चर्चा में रही थीं.

बिग बॉस 17 आयशा खान

'बिग बॉस 17' से इस हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है. सोशल मीडिया पर तो घर से जुड़ी डिटेल देने वाले तमाम रिपोर्ट्स का यही दावा है. बड़ी खबर अब ये सामने आ रही है कि आयशा खान का सफर मिड वीक में ही खत्म हो जाएगा. दरअसल शो में शुक्रवार की रात एक तगड़ा टास्क होगा, जहां बाहर की ऑडियंस को घरवालें इंप्रेस करेंगे. इस दौरान लाइव वोटिंग के आधार पर आयशा खान का सफर खत्म हो जाएगा. खैर अभी ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है.

'बिग बॉस 17' में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को एक रोस्टिंग टास्क देंगे. जिसमें वह माइक पर एक दूसरे को रोस्ट करते दिखेंगे. शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे अभिषेक अपने दोस्त मुनव्वर, एक्स गर्लफ्रेंड ईशा को रोस्ट करते दिखते हैं. बड़ी बात ये सामने आ रही है कि इस हफ्ते एक नहीं दो झटके कंटेस्टेंट को झेलने पड़ेंगे. 'बिग बॉस 17' से इस वीक दो एविक्शन होने वाले हैं. आयशा के बाद भी खतरे की घंटी किसी पर बज सकती है.

 

लाइव वोटिंग में आयशा बाहर
इसी टास्क में जनता भी शो में आएगी. वह लाइव वोटिंग करेगी. जिस सदस्य को सबसे कम वोट मिलेंगे वो घर से बेघर हो जाएगा. 'बिग बॉस तक' और 'द खबरी' जैसे तमाम प्लेटफॉर्म के मुताबिक, आयशा खान का सफर खत्म हो जाएगा. वह इस हफ्ते एविक्ट हो जाएंगी.

'बिग बॉस 17' में आयशा की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कहां पड़ गईं कमजोर
'बिग बॉस 17' में आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. उनकी वजह से मुनव्वर भी काफी चर्चा में आए थे. आयशा खान ने स्टैंडअप कॉमेडियन के ऊपर आरोप लगाया था कि वह उनके साथ रिश्ते में थे और उन्हें धोखा दे चुके हैं. एक नहीं वह एक साथ कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. ऐसे में मुनव्वर की काफी किरकिरी भी हुई थी. इतने बड़े उठापठक के बाद भी आयशा का गेम कमजोर पड़ गया. इसकी वजह थी कि उनका स्टैंड कभी दूसरे मुद्दों पर उतना देखने को नहीं मिला. मुनव्वर और मन्नारा के अलावा उनकी खुद को कभी कोई गेम नजर नहीं आई.

वीकेंड के वार पर गेस्ट और क्या कुछ होने वाला है
इस हफ्ते 'बिग बॉस 17' का वीकेंड का वार सबके चहेते सलमान खान ही होस्ट करेंगे. वीकेंड के वार पर शाहिद कपूर और कृति सेनन भी गेस्ट बनकर आने वाले हैं. साथ ही अंकिता, ईशा, मन्नारा से लेकर मुनव्वर के घरवालें भी सलमान खान से बातचीत करने पहुंचेंगे. 

Trending news