'ब्लैकमेल कर रही हैं...' Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरीं आजमा फलाह; खोली Ayesha Khan की पोल!
Advertisement
trendingNow12059561

'ब्लैकमेल कर रही हैं...' Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरीं आजमा फलाह; खोली Ayesha Khan की पोल!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में एंट्री के बाद से ही आयशा खान लगातार को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं और हर दिन दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिलता है. इसी बीच मुनव्वर के सपोर्ट में उनकी लॉकअप की को-कंटेस्टेंट रहीं आजमा फलाह उतर आई हैं. 

Munawar Faruqui के सपोर्ट में उतरीं आजमा फलाह; खोली Ayesha Khan की पोल!

Bigg Boss 17 Azma Fallah Support Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की करीबी दोस्त आयशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर का जीना हराम कर रखा है. घर में एंट्री के साथ ही आयशा ने मुनव्वर पर कई तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए थे और अब तक लगा ही रही हैं. 

आयशा ने शो के दौरान मुनव्वर की लाइफ से जुड़े कई राज खोले, जिनके बाद दोनों के भी झगड़ा भी देखने को मिला. इसी बीच अब दोनों के झगड़ों में अब तीसरे शख्स की एंट्री हो चुकी है. हालांकि, वो बिग बॉस के घर की कंटेस्टंट नहीं है, लेकिन उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मुनव्वर का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं और आयशा की पोल पट्टी खोलती नजर आ रही हैं. 

मुनव्वर के सपोर्ट में आईं आजमा

ये तीसरी एंट्री कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lockup) की को-कंटेस्टेंट रहीं आजमा फलाह (Azma Fallah) हैं. शेयर की गई वीडियो में आजमा कहती है, 'आयशा खान मुनव्वर फारूकी को ब्लैकमेल कर रही हैं'. आजमा कहती हैं, 'बिग बॉस में मुनव्वर को बुरी तरह ब्लैकमेल किया जा रहा है, क्योंकि अब बिग बॉस भी सोच रहे होंगे कि हमने कौन सी नीच औरत को बिग बॉस शो में डाल दिया'. आजमा आगे कहती हैं, 'ये आयशा जैसी लड़की जिंदगी भर हिला लेती न नाच-नाच के इतने बड़े शो में नहीं जा पाती'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आजमा खोल रहीं आयसा की पोल!

आजमा आगे कहती हैं, 'ठीक है इसको मिल गया एक सेलिब्रेटी बकरा. इसने उसे बकरा बनाया शो में घुसने के लिए और अब ये पूरी स्टोरी बता रही है कि कौन से जमाने में इसका हुकअप हुआ होगा कि मुझे किस तरीके से यूज किया या क्या हुआ. ये एक लड़की होकर एक लड़की बोल रही है. अब आप लोग ऐसा बोलेगा लेकिन ये खुद बता रही है'. इतना ही नहीं, आजमा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. जहां कुछ मुनव्वर का साथ दे रहे हैं तो कुछ आयशा का. 

Trending news