Bigg Boss 17 Ayesha Khan: 9 साल की उम्र में आयशा का हुआ था उत्पीड़न,बोलीं- मुनव्वर ने मुझे यूज किया
Advertisement
trendingNow12054810

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: 9 साल की उम्र में आयशा का हुआ था उत्पीड़न,बोलीं- मुनव्वर ने मुझे यूज किया

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. वह लगातार शो में घिरते दिख रहे हैं. वहीं, 
आयशा ने खुलासा किया कि उन्हें 9 साल की उम्र में मोलेस्ट किया किया गया. वहीं, स्डैंटअप कॉमेडियन पर भी बड़ा आरोप लगाया है.

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: 9 साल की उम्र में आयशा का हुआ था उत्पीड़न,बोलीं- मुनव्वर ने मुझे यूज किया

'बिग बॉस 17' में आयशा खान के आरोपों ने मुनव्वर फारूकी की गेम को पलट कर रख दिया है. उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें सिर्फ यूज किया और धोखा दिया. इन आरोपों को सुनकर मुनव्वर भी सुन्न पड़ गए. दर्शकों को हैरानी तब हुई जब मुनव्वर इन आरोपों को नकार भी नहीं पाए. साथ ही आयशा ने शो में खुलासा किया कि 9 साल की उम्र में उनका उत्पीड़न हुआ था.

हालिया एपिसोड में जब मुनव्वर फारूकी की आयशा खान ने पोल खोली तो वह रोते हुए अंकिता लोखंडे से कहती हैं कि 9 साल की उम्र में उनका हैरेसमेंट हुआ था. यही वजह है कि वह अब खुद के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगी. ये बात मुनव्वर को भी बताया था लेकिन इन्होंने ये बाद भी जाकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बता दी थी.

आयशा खान ने लगाया मुनव्वर पर यूज करने का आरोप
अंकिता लोखंडे के गले लगकर आयशा खान ने कहा, 'मैं जब 9 साल की थी तो मेरा उत्पीड़न हुआ था. उस घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया था कि मैं क्यों अपना स्डैंट नहीं ले पाई. तब से अब तक मैं खुद के साथ कुछ बुरा नहीं होने देना चाहती. इस आदमी ने मेरा यूज किया और मुझे फेंक दिया. मुझे नाजिला ने बताया था कि ये मेरे साथ सिर्फ सेक्स के लिए था.'

आयशा को मिला घरवालों का सपोर्ट
आयशा खान की बातें सुनकर ईशा, समर्थ, विक्की और अंकिता के कानों से खून निकल आता है. सभी आयशा को सपोर्ट करने लगते हैं. वहीं, मन्नारा और अभिषेक का सॉफ्ट कोर्नर इस दौरान मुनव्वर के लिए देखने को मिलता है.

आयशा ने लगाया मुनव्वर पर आरोप
आयशा खान ने मुनव्वर पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी एक्स वाइफ को भी धोखा दिया और नाजिला के साथ रिश्ते में आ गए. यही चीज उन्होंने उनके साथ की और फिर नाजिला को भी चीट किया. आयशा का दावा है कि मुनव्वर अब तक कई लड़कियों को धोखा दिया है.

Trending news