'मैं इससे खुश हूं...' ईशा मालवीय संग ब्रेकअप पर Abhishek Kumar की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12062832

'मैं इससे खुश हूं...' ईशा मालवीय संग ब्रेकअप पर Abhishek Kumar की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में सबसे पहला रिश्ता ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच देखने को मिला था, जिसके बाद घर में समर्थ जुरेल की एंट्री हुई और ईशा का अभिषेक से ब्रेकअप हो गया. हालांकि, इसकी वजह से अभिषेक को काफी मेंटल ट्रामा का सामना करना पड़ा, जिसको लेकर हाल ही में अभिषेक की मां ने खुलकर बात की और अपना रिएक्शन बताया. 

 ईशा मालवीय संग ब्रेकअप पर Abhishek Kumar की मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

Abhishek Kumar Mother On Breakup With Isha Malviya: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की शुरुआत से अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन घर में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री के बाद ईशा और अभिषेक का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद समर्थ-ईशा लगातार अभिषेक को पोक करते नजर आ रहे थे. 

वहीं, हाल ही में अभिषेक की मां ने ईशा और अभिषेक के ब्रेकअप पर अपना रिएक्शन देते हुए खुलकर बात की. हाल ही में फैमिली वीकेंड में बिग बॉस के घर में अभिषेक की मां भी गई थीं, जिसके बाद उनकी मां ने एक बड़े मीडिया हाउस से बात करते हुए अभिषेक और ईशा के रिश्तों और ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने अपने बेटे पर लगा एग्रेसिव होने वाले आरोप करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'हम घर पर तीन लोग हैं. ये एक अलग माहौल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वे उसको लगातार पोक कर रहे थे - अभिषेक की मां 

वहां प्यार है लेकिन बिग बॉस के घर में बहुत सारे लोग हैं. उनकी अलग-अलग तरीके और अलग-अलग राय हैं. ये सभी अलग-अलग जगहों से आए हैं, लेकिन वे सभी मेरे बच्चे पर आरोप लगाते हैं. स्वाभाविक रूप से ऐसा होगा. घर पर ये एक अलग चीज है'. अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारने वाली घटना के बारे में बात करते हुए कहा, 'ये वही था जिसने उनके बेटे के साथ बदमाशी की थी. यह बहुत गलत था. ये केवल मजाक नहीं बल्कि धमकाना था'. वे लगातार अभिषेक को पोक कर रहे थे'. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, 'उन्होंने उसके मुंह के अंदर टिश्यू डाल दिया और उस पर कंबल फेंक दिया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AbhishekKumar (@aebyborntoshine)

मुझे खुशी से ईशा से ब्रेकअप हो गया - अभिषेक की मां 

उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'जाहिर तौर पर वो प्रतिक्रिया देगा. अभिषेक का ऐसा करना केवल एक प्रतिक्रिया थी'. साथ ही अभिषेक की मां ने ईसा संग अभिषेक के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे ख़ुशी है कि उनका ब्रेकअप हो गया. मैं इससे खुश हूं'. उन्होंने कहा, 'ईशा से ब्रेकअप के बाद अभिषेक बहुत बुरे हाल मे था, लेकिन उन्होंने उन्हें अच्छे से संभाला. ईशा से ब्रेकअप के बाद अभिषेक काफी दुखी था. वो उससे बहुत प्यार करता था. ये हम सभी के लिए एक मुश्किल दौर था, लेकिन हमने उसे संभाला'. 

Trending news