Bigg Boss 16: नॉमिनेशन पर हुआ बवाल तो शालीन से बोलीं प्रियंका, अपने तेवर टीना दत्ता को दिखाना वो झेलेगी
Advertisement

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन पर हुआ बवाल तो शालीन से बोलीं प्रियंका, अपने तेवर टीना दत्ता को दिखाना वो झेलेगी

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. दोनों राशन टास्क और नॉमिनेशन के पीछे जमकर झगड़े.

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन पर हुआ बवाल तो शालीन से बोलीं प्रियंका, अपने तेवर टीना दत्ता को दिखाना वो झेलेगी

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. दोनों राशन टास्क और नॉमिनेशन के पीछे जमकर झगड़े. प्रियंका ने शालीन पर आरोप लगाए कि वो अपनी इमेज साफ सुथरी रखने के चक्कर में अपने दोस्तों की इमेज खराब करने पर तुले रहते हैं. शालीन को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने प्रियंका को गुस्सा दिखाते हुए कहा कि वो फुटेज के लिए उनसे जबरन झगड़ा कर रही हैं. इसके बाद प्रियंका, टीना और शालीन नॉमिनेशन को लेकर डिस्कशन करते हैं और टीना कहती हैं कि वो नॉमिनेशन को लेकर डरी हुई हैं और अपने आपको इससे बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगी.

  1. नॉमिनेशन टास्क में टीना और शालीन एक-दूसरे को नॉमिनेट नहीं करते और इसके बदले में वह राशन दे देते हैं.

प्रियंका-टीना की हुई कहासुनी

टीना की बात सुनकर प्रियंका उन्हें टॉन्ट करती हैं और कहती हैं- अब तुम नॉमिनेशन को लेकर डर गईं, तुम स्थिति के हिसाब से खुद को बदलती रहती हो. शालीन प्रियंका को चुप करने की कोशिश करते हैं लेकिन प्रियंका कहती हैं-हमें कन्फ्यूज करना बंद करो, तुम सिर्फ अपने बारे में सोचती हो और किसी के बारे में नहीं. ये सुनकर शालीन गुस्से में कंगी फेंक देते हैं. प्रियंका उन्हें चेतावनी देते हुए कहती हैं-ये हिंसा करने की कोशिश मत करना, ये सब टीना के सामने करना, वो ही झेलेगी. नॉमिनेशन टास्क में टीना और शालीन एक-दूसरे को नॉमिनेट नहीं करते और इसके बदले में वह राशन दे देते हैं.

शालीन-टीना के फैसले ने घर में मचाया बवाल

साजिद, अर्चना और सुम्बुल इस बात से भड़क जाते हैं और टीना कहती हैं कि उन्हें भूखे रहने में कोई परेशानी नहीं है.  बिग बॉस टीना को अपने फैसले पर एक बार और सोचने का मौका देते हैं और टीना अपने फैसले से पीछे नहीं हटती हैं. इसके बाद बिग बॉस शालीन और टीना के फैसले के मुताबिक ये घोषणा करते है कि घर में मौजूद सारा राशन वापस किया जाये और अब प्रतिभागियों को खाने के लिए कुछ नहीं मिलेगा. इस बात पर घर में बवाल हो जाता है. 

Trending news