Bigg Boss 16: इस वजह से शो से बाहर हुए साजिद खान, शिव, निमृत फूट-फूट कर रोए
Advertisement

Bigg Boss 16: इस वजह से शो से बाहर हुए साजिद खान, शिव, निमृत फूट-फूट कर रोए

Bigg Boss 16 106 Day Latest Updates: सजिद के बिग बॉस के घर से जाने की वजह से उनके करीबी दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर बेहद इमोशनल हो जाते हैं  

Bigg Boss 16: इस वजह से शो से बाहर हुए साजिद खान, शिव, निमृत फूट-फूट कर रोए

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के बाद एक और कंटेस्टेंट की शो से विदाई हो गई. ये कोई और नहीं बल्कि साजिद खान (Sajid Khan) थे. बिग बॉस ने उन्हें घर से विदाई से पहले स्पेशल सरप्राइज दिया और गार्डन एरिया में उनकी और उनके दोस्तों की तस्वीरें लगाई. बिग बॉस ने साजिद के काम की तारीफ की और उन्हें घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए भी धन्यवाद् कहा. 

इस वजह से बाहर हुए साजिद

इतना ही नहीं, बिग बॉस ने ये भी खुलासा किया कि साजिद को शो से अलविदा इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है. सजिद के बिग बॉस के घर से जाने की वजह से उनके करीबी दोस्त निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर बेहद इमोशनल हो जाते हैं और रोते हुए साजिद से कहते हैं कि वो अभी ना जाएं. यह एपिसोड ड्रामा और इमोशन से फुल रहा और साजिद खान के शो से जाने पर कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू दिखाई दिए. बिग बॉस ने साजिद की विदाई पर ये भी कहा कि साजिद ने पिछले चार सालों से खुद को घर में कैद कर रखा था लेकिन अब टाइम है कि वो फिल्म बनाएं इसलिए ये जरूरी है कि वो शो को अलविदा कहें.

मी टू मूवमेंट में फंसा था साजिद का नाम 

आपको बता दें कि साजिद का नाम 2018 में मी टू मूवमेंट में फंसा था. इसमें तकरीबन 8-10 लड़कियों ने उनपर यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे जिसके बाद हंगामा मच गया था. इससे साजिद की छवि इंडस्ट्री में बेहद खराब हो गई थी और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया था. पिछले चार साल से साजिद खाली बैठे हुए थे लेकिन बिग बॉस 16 से जब उन्हें ऑफर मिला तो वो न नहीं कह पाए. पिछले दिनों शो में साजिद की बहन फराह खान उनसे मिलने आई थीं. फराह अपने भाई से काफी दिनों बाद मिलकर रो पड़ीं थीं और साजिद से कहा था कि मां को उनपर गर्व है.

Trending news