Bigg Boss 16: अंकित सीने में दबाए बैठा है कौन सा राज, प्रियंका को दे दी पोल खोलने की धमकी, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- ‘घटिया लड़का’!
Advertisement
trendingNow11422089

Bigg Boss 16: अंकित सीने में दबाए बैठा है कौन सा राज, प्रियंका को दे दी पोल खोलने की धमकी, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- ‘घटिया लड़का’!

Bigg Boss 16 today Episode: घर में जब अंकित और प्रियंका ने साथ एंट्री ली तो लगा था कि ये मिलकर घरवालों की वाट लगा देंगे. लेकिन अब लग रहा है कि इन दोनों का रिश्ता ही दांव पर लगा है. आखिर प्रियंका की कौन सी पोल खोलने की धमकी अंकित देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस का घर ही कुछ ऐसा है जहां आकर दुश्मन दोस्त बन जाते हैं तो वहीं सालों पुरानी दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए पता ही नहीं चलता. लगता है अब प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Ankit) के बीच की दोस्ती भी कुछ ऐसे ही मोड़ पर पहुंच गई है जहां प्यार ने नफरत और गुस्से की जगह ले ली है. कम से कम घर में दोनों के बीच चल रही तनातनी को देखकर तो यही लग रहा है. दोनों ने घर में बतौर पार्टनर एंट्री ली थी. तब इनकी कमाल की केमिस्ट्री देखकर यही लग रहा था कि ये मिलकर घरवालों पर भारी पड़ेंगे लेकिन इस वक्त इनका खुद का रिश्ता ही दांव पर लगा है. 

प्रियंका से खफा दिख रहे हैं अंकित
अब तक अंकित घर के सभी मामलों से खुद को दूर ही रखते रहे हैं. जबकि प्रियंका उन मुद्दों में भी घुस जाते हैं जिनमें उनका आना बेवजह ही होता है लेकिन अब जब सलमान खान की डांट सुनने के बाद अंकित ने बोलना शुरू किया तो सबसे पहले मोर्चा प्रियंका के खिलाफ ही खोल दिया है. हाल ही में प्रियंका और शालिन के बीच घर में काफी बहसबाजी देखने को मिली है. इस फाइट में यूं तो अंकित प्रियंका को ही सपोर्ट करते दिखे लेकिन बेवजह बार-बार इस बात को उछालने के चलते अंकित प्रियंका से थोड़े खफा हो गए. अब ये नाराजगी ही इन दोनों के बीच बड़ा मुद्दा बन गई है. 

अंकित ने दी प्रियंका की पोल खोलने की धमकी
शो के नए प्रोमो में प्रियंका और अंकित एक साथ बैठे दिख रहे हैं कि तभी बातों ही बातों में उनके बीच बहसबाजी देखने को मिलती है. प्रियंका अंकित से पूछती हैं कि क्या हुआ तुम ऐसे बैठे क्यों हो. जिस पर अंकित कहते हैं कि क्या इसके लिए उन्हें उनकी परमीशन लेनी होगी. जिसके बाद प्रियंका खफा हो जाती है और कहती है कि यही एटीट्यूड रखना, मुझसे कोई उम्मीद मत करना, जिस पर अंकित भी पलटकर जवाब देते हैं कि उन्हें प्रियंका से कोई उम्मीद नहीं है. तब अंकित गुस्से में कहते हैं कि तुम्हारी पुरानी बातें कैमरे में बताऊं. इस पर प्रियंका भड़क उठती हैं और उन्हें इस तरह धमकी ना देने की बात कहती हें. इतना ही नहीं प्रियंका जहां अंकित को घटिया लड़का कह देती हैं तो वहीं अंकित भी उन्हें घटिया लड़की कहने से नहीं चूकते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बस इस प्रोमो से ये तो साफ है कि दोस्ती में कहीं ना कहीं बड़ा बवाल होने वाला है जिसका मजा सभी घरवाले तो लेंगे ही लेकिन बिग बॉस के इस हफ्ते को खास भी बना देंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  
   

Trending news