Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में चल रहा ये कैसा गेम, पहले पीठ में घोंपा खंजर फिर इमोशनल कर बनाया बेवकूफ
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में चल रहा ये कैसा गेम, पहले पीठ में घोंपा खंजर फिर इमोशनल कर बनाया बेवकूफ

Bigg Boss Update: 'बिग बॉस' में इन दिनों इमली फेम एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान को जमकर बेवकूफ बनाया जा रहा है और उन्हें इस बात की भनक  तक नहीं लग रही है. बिग बॉस देखने वाले दर्शक भी अब सु्ंबुल को  बेवकूफ कहने लगे हैं.

बिग बॉस

Bigg Boss 16 Latest Update: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में इन दिनों शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की दोस्ती खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान के बीच आखिर चल क्या रहा है. पहले शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर खान से दोस्ती कर ली. बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान पर चिल्लाते नजर आए थे. इसी बीच शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर खान की वजह से टीना दत्ता से दुश्मनी मोल ले ली है. इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का बीता एपिसोड है.

सुंबुल को दिया धोखा

'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट प्रोमो में घर के सभी सितारे सुंबुल तौकीर खान पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस ने जब घरवालों से ऐसे सदस्य का नाम पूछा जो कि घर में नजर नहीं आ रहा है तो सभी ने सुंबुल तौकीर खान का नाम लिया. शालीन भनोट और टीना दत्ता ने भी सुंबुल तौकीर खान के नाम पर ही मुहर लगाई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

शालीन ने लिया यू-टर्न

शालीन भनोट की इस हरकत ने सुंबुल तौकीर खान का दिल तोड़ दिया. जिसके बाद बिग बॉस सुंबुल तौकीर खान को काला मास्क पहनने की सजा देने वाले हैं. बिग बॉस 16 के प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान काला मास्क लगाकर टीना दत्ता और शालीन भनोट से बात करती नजर आ रही हैं. सुंबुल तौकीर खान की हाल देखकर शालीन भनोट से नहीं रहा. प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान से शालीन भनोट कह रहे हैं कि अब से वो हमेशा अपनी इस दोस्त का साथ देंगे भले ही कोई उनको कुछ भी कहे.

लोग सुंबुल को कह रहे बेवकूफ

शालीन भनोट के इस वादे ने टीना दत्ता का दिल तोड़ दिया है. प्रोमो में टीना दत्ता, शालीन भनोट से काफी नाराज नजर आईं. बिग बॉस 16 के प्रोमो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. लोगों ने अभी से सुंबुल तौकीर खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले ही लोगों ने सुंबुल तौकीर खान को शालीन भनोट से दूर रहने की सलाह दी थी. अब लोग सुंबुल तौकीर खान को बेवकूफ बता रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news