Bigg Boss 16 First Eviction: सृजिता को लगा झटका, दूसरे ही हफ्ते घर से हुईं बेघर, गोरी से पंगा पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow11396731

Bigg Boss 16 First Eviction: सृजिता को लगा झटका, दूसरे ही हफ्ते घर से हुईं बेघर, गोरी से पंगा पड़ा भारी

Bigg Boss Elimination: भले ही पहले हफ्ते शो से किसी को भी बेघर ना किया गया हो लेकिन दूसरे हफ्ते एविक्शन की भेंट सृजिता डे चढ़ ही गईं. 15 दिनों के भीतर ही उन्हें शो से बाहर होना पड़ा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest Updates:  बिग बॉस 16 में शनिवार का एपिसोड बेहद ही खास रहा. जहां शालीन पर सलमान खान (Salman Khan) गुस्सा उतारते दिखे तो वहीं सृजिता को घर से बेघर भी होना पड़ा. जी हां...इस सीजन में घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट सृजिता डे (Sreejita De) बनी हैं जिन्हें दूसरे ही हफ्ते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. सृजिता खेल को खूबसूरती से खेल रही थीं और अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रही लेकिन दर्शकों को वो नहीं भाई और पहले ही हफ्ते घर छोड़कर उन्हें जाना पड़ा. 

गोरी से पंगा पड़ा सृजिता को भारी?
अब सवाल ये कि जब सृजिता इतना सेफ खेल रही थीं तो भला उन्हें दर्शकों ने नजरअंदाज क्यों कर दिया. दरअसल कहा जा रहा है गोरी नागोरी से पंगा लेना उन्हें भारी पड़ गया. छोटे से मुद्दे को लेकर गोरी नागोरी से उनकी बहसबाजी बड़े झगड़े में तब्दील हो गई जिसमें घर की दूसरी लड़कियां भी कूद पड़ी थीं और गोरी को स्टैंडर्ड लेस तक कह दिया था. ये बात घर में कई लोगों को पसंद नहीं आई थी और घर में ये मुद्दा खूब गूंजा था. अब लगता है कि पब्लिक को भी सृजिता का ये रवैया रास नहीं आया और सृजिता को घर से बाहर होना पड़ा.

शालीन को सलमान से पड़ी डांट
वहीं जहां ये हफ्ता सृजिता के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा तो वहीं शालीन के लिए भी ये किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. जहां शुक्रवार को सुम्बुल के पिता ने शालीन को काफी कुछ सुनाया तो वहीं शनिवार को सलमान खान ने भी शालीन की वाट लगाने में कसर नहीं छोड़ी. शालीन ने अपना चेकअप करने आए डॉक्टर संग बदसलूकी की थी जिससे सलमान काफी नाराज दिखे और उन्होंने अच्छी तरह शालीन को समझा दिया कि उनका एटीट्यूड यहां नहीं चलने वाला. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news