Bigg Boss 16 Day 25: बिग बॉस ने खेला दांव, दोस्तों को बना डाला दुश्मन, नॉमिनेट कर दिए ये 7 सदस्य
Advertisement
trendingNow11410856

Bigg Boss 16 Day 25: बिग बॉस ने खेला दांव, दोस्तों को बना डाला दुश्मन, नॉमिनेट कर दिए ये 7 सदस्य

Bigg Boss Highlights: बिग बॉस 16 का 25वां दिन जबरदस्त रहा. खास बात ये रही कि इस घर में बिग बॉस ने ऐसा दांव खेला कि दोस्त ही सबको दुश्नम नजर आने लगे. वहीं देखते ही देखते घर के 7 सदस्य बेघर होने के लिए इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss Day 16 updates: बिग बॉस 16 का हर दिन पहले से भी और मजेदार होता जा रहा है. और सबसे खास बात ये है कि इस बार ये खेल बिग बॉस खुद खेल रहे हैं. 25वें दिन भी बिग बॉस वे ऐसा खेल खेला कि घरवालों के सारे दांव पेंच और रणनीतियां धरी की धरी रह गईं. दिवाली के अगले दिन घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिसमें घरवालों की एक नहीं चली. बल्कि उन्हीं से बिग बॉस ने वो करवा लिया जो वो करना चाहते थे और घरवाले महज कठपुतली बनकर बिग बॉस के इशारों पर ही नाचते दिखें.

निम्रत-सौंदर्या को बिग बॉस ने दी सजा
25वें दिन बिग बॉस ने उस वक्त सख्त कदम उठाया जब सौंदर्या गौतम विज के साथ किचन में अंग्रेजी में बात करती हुईं पाई गईं. इससे नाराज बिग बॉस ने सभी को लिविंग रूम में इकठ्ठा होने का आदेश दिया और सौंदर्या के साथ-साथ निम्रत को सजा सुना दी. क्योंकि निम्रत भी पहले कई बार इस नियम का उल्लंघन कर चुकी थीं. उन्होंने दोनों को बालकनी में खड़े होकर अगले आदेश तक इस नियम के उल्लंघन करने पर माफी मांगने को कहा. जिसके काफी देर बाद बिग बॉस ने उनकी सजा को माफ किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना को मिला खास अधिकार
25वे दिन बिग बॉस ने अर्चना गौतम को खास अधिकार दिया. बिग बॉस ने विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए एक सदस्य को नॉमिनेट करने को कहा जिसके बाद अर्चना ने गोरी नागोरी को लड़ाई के दौरान उनके व्यवहार को लेकर नॉमिनेट कर दिया.  

बिग बॉस ने दिया अनूठा टास्क
बिग बॉस ने 25वें दिन एक अनूठा टास्क घरवालों को दिया. निम्रत और टीना को सबसे पहले एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया जिसके बाद गौतम और शालिन को बुलाया गया और दोनों में से किसी एक को सेव करना था जबकि दूसरे को नॉमिनेट. आखिरकार दोनों ने गौतम को नॉमिनेट कर दिया और शालिन को बचा लिया. हालांकि टीना के इस फैसले से गौतम काफी नाराज दिखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौतम और टीना में छिड़ी जंग
गौतम ने आखिरकार अपनी भड़ास टीना पर निकाल ही दी. दोनों के बीच इसी को लेकर जमकर बहसबाजी देखने को मिली. हाल ही में करण जौहर ने शो को होस्ट करने के दौरान कहा था कि गौतम और सौंदर्या का प्यार फेक लग रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया था कि गौतम ने टीना से फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. इसी बात को टीना ने उठाते हुए गौतम को इस हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया.  

शालिन और सौंदर्या ने इन्हें किया नॉमिनेट
25वें दिन दूसरे नंबर पर शालिन और सौंदर्या को बिग बॉस ने बुलाया और दोनों के सामने थे सुम्बुल और शिव. वहीं सौंदर्या जहां सुम्बुल को बचाने के लिए जिद करती रहीं जबकि शालिन शिव को बचाना चाहते थे. लेकिन सौंदर्या के आगे शालिन को झुकना पड़ा और सुम्बुल इस तरह सेफ हो गईं. 

सुम्बुल और गौतम को बुलाया
इसके बाद एक्टिविटी एरिया में पहुंचे सुम्बुल और गौतम जिनके सामने चुनौती तब मुश्किल हो गई जब उन्हें प्रियंका और अब्दु में से किसी एक को चुनना था. दोनों ने अपने-अपने पक्ष रखे. जिसके बाद आपसी सहमति से गौतम और सुम्बुल दोनों ने अब्दु को नॉमिनेट कर दिया.  

अंकित और मैक स्टेन ने इन्हें चुना
अंकित और मैक स्टेन के सामने थे साजिद खान और टीना दत्ता.  जिसके बाद साजिद ने अपनी हाजिरजवाबी से हर किसी का दिल फिर से जीत लिया. स्टेन और अंकित ने टीना को नॉमिनेट करते हुए साजिद को चुन लिया और उन्हें इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित कर दिया.  

अब्दु-साजिद ने अंकित को किया सेफ
आखिरकार अब्दु रोजिक और साजिद खान को बिग बॉस ने बुलाया जिन्हें निम्रत और अंकित में से किसी एक को चुनना था. लेकिन दोनों ने निम्रत को नॉमिनेट करते हुए अंकित को बचा लिया. इस तरह के 25 दिन और चौथे हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए 7 सदस्य नॉमिनेट हो गए. जिनमें गोरी नागोरी, अब्दु रोजिक, गौतम विज, निम्रत कौर, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और शिव ठाकरे शामिल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news