Tunisha Sharma की मौत से शॉक्ड हैं Ankit Gupta, बिग बॉस से बाहर आकर बोले- मैं भी खुद ये झेल....
Advertisement
trendingNow11502407

Tunisha Sharma की मौत से शॉक्ड हैं Ankit Gupta, बिग बॉस से बाहर आकर बोले- मैं भी खुद ये झेल....

Ankit Gupta on Tunisha Sharma: बिग बॉस 16 से इस हफ्ते अंकित गुप्ता बेघर हो गए. अब घर से बाहर आकर जब उन्हें तुनिषा सुसाइड केस के बार में पता चला तो वो शॉक्ड रह गए. अब उन्होंने इस मामले पर बड़ी बात कह दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Ankit Gupta Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता बिग बॉस के घर में भले ही चुप-चुप नजर आए लेकिन कुछ ही हफ्तों में वो दमदार खिलाड़ी के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो ही गए. पिछले कुछ हफ्तों से उनकी जमकर तारीफ हो रही थी लेकिन हफ्ते उनके घर से बेघर हो जाने से हर कोई शॉक्ड हो गया लेकिन घर से बाहर आए अंकित खुद तब सन्न रह गए जब उन्हें टीवी एक्ट्रेस तुनिषा के सुसाइड करने की खबर मिली. अब उन्होंने इस पर बड़ी बात भी कही है.

तुनिषा की मौत पर जताया दुख
घर से बाहर आकर अंकित जब मीडिया से मिले तो उनसे तुनिषा को लेकर भी सवाल पूछा गया. इस पर अंकित गुप्ता ने माना कि ये वाकई बड़ी ही दुखद खबर है. छोटी उम्र में यूं दुनिया को अलविदा कह देना बड़े ही दुख की बात है. अंकित ने माना कि वो खुद डिप्रेशन से गुजरे हैं लिहाजा वो ये बात अच्छे से समझते हैं. उनके मुताबिक- ‘ये एक पल होता है वो पल अगर निकल जाए या कोई आपको उस पल में समझा पाए या आप समझ जाए तो सब आसान हो जाता है.’ लेकिन ये दुखद है मैं बस यही कहूंगा कि किसी भी चीज के लिए आप अपनी लाइफ को ले नहीं सकते. 
अपनी मानसिक स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें.’ 

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने अली बाबा – दास्तान ए काबुल की शूटिंग के वक्त सेट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी जिसके बाद से ही उनके को एक्टर और शो के लीड हीरो शीजान खान को पुलिस ने अरेस्ट किया है. कहा जा रहा है कि दोनों रिश्ते में थे और ब्रेकअप से दुखी होकर ही तुनिषा ने ये कदम  उठाया. वही बात करें अंकित गुप्ता की तो वो फिलहाल वो घर से बाहर हैं लेकिन उनकी वापसी की मांग लगातार की जा रही है.  उनके फैंस चाहते हैं कि अंकित को शो में वापस जाना चाहिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं  

 

Trending news