Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत के माथे पर लिख दी ऐसी बात, पूरा चेहरा हुआ 'बेकार'!
Advertisement
trendingNow11378831

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत के माथे पर लिख दी ऐसी बात, पूरा चेहरा हुआ 'बेकार'!

Archana Gautam And Nimrit Kaur: अर्चना गौतम और निमृत कौर के बीच काफी गरमागर्मी देखने को मिली. इस दौरान अर्चना ने निमृत के माथे पर 'बेकार' लिख दिया.

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने निमृत के माथे पर लिख दी ऐसी बात, पूरा चेहरा हुआ 'बेकार'!

Bigg Boss 16 Update: रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड में घर की कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया के साथ गर्मजोशी से बातचीत की. दरअसल लड़ाई के बाद उन्होंने निमृत के माथे पर 'बेकार' लिख दिया. बिग बॉस ने जहां निमृत को घर का कप्तान घोषित किया है, वहीं उनका काम प्रतियोगियों के बीच अलग-अलग कर्तव्यों को बांटना है. शुरूआत में, उन्होंने अर्चना को घरवालों के लिए खाना बनाने के लिए कहा था और वह खुश थी क्योंकि उन्हें खाना बनाना बहुत पसंद है.

ड्यूटी से हटाया गया

बाद में, निमृत ने उन्हें यह कहते हुए उनकी ड्यूटी से हटा दिया कि ऐसा करने के लिए पहले से ही छह लोग हैं. और इससे वह भड़क गई. "आपने मुझे खाना बनाने का काम दिया है और मुझे यह काम पसंद है. आप यह जिम्मेदारी मुझसे क्यों ले रहीं हैं? मुझे यह पसंद है."

निमृत ने दिया ये जवाब

इस पर निमृत ने जवाब दिया, "मैं एक कप्तान हूं और मैं जब चाहूं कामों को बदल सकती हूं." जिस पर अर्चना ने पलटवार करते हुए कहा, "हां आप कप्तान हैं और आप टास्क दे सकती हैं लेकिन आप सिर्फ कर्तव्यों को बदलते नहीं रह सकती."

सुंबुल और टीना ने किया सपोर्ट

सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता ने भी निमृत का समर्थन करते हुए कहा कि वह एक कप्तान हैं और सभी को जो कुछ भी कहें वह करना है. लेकिन अर्चना ने उनकी एक नहीं सुनी. इस बीच, बिग बॉस ने अपना खेल खेलना शुरू कर दिया है और उन्होंने प्रतियोगियों को शरारत भरे कॉल दिए और उन्हें प्रदर्शन करने के लिए कुछ विशिष्ट कार्य भी दिए. 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news