Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की शो से छुट्टी, निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow11527903

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की शो से छुट्टी, निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल

Bigg Boss 16 Latest Updates: अब्दु घर से बाहर जाने के लिए दरवाजे के पास खड़े हो जाते हैं और सबसे कहते हैं-मैं आप सबसे बेहद प्यार करता हूं और फिर घर से बाहर हो जाते हैं. 

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की शो से छुट्टी, निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल

Abdu Rozik Out Of Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) शुक्रवार का वार लेकर सामने आए. लोहड़ी के मौके पर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने शो में रंग जमाया और खूब हंसी-ठिठोली देखने को मिली. भारती ने अपने बच्चे को गोद में देकर उन्हें बेबी सिटर बना दिया. इसके बाद एपिसोड खत्म होने से पहले सलमान ने खुलासा किया कि वाइल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में वापस आईं श्रीजिता डे को बिग बॉस के घर से अलविदा कहना पड़ेगा. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में भी एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. सभी प्रतिभागियों को लिविंग रूम में इकठ्ठा होने को कहा जाएगा और बिग बॉस ये खुलासा करेंगे कि अब्दु रोजिक की शो से छुट्टी हो गई है. बिग बॉस का ये अनाउंसमेंट सुनकर सभी घरवाले शॉक रह गए और इमोशनल भी हो जाते हैं. 

 

अब्दु हुए आउट
अब्दु घर से बाहर जाने के लिए दरवाजे के पास खड़े हो जाते हैं और सबसे कहते हैं-मैं आप सबसे बेहद प्यार करता हूं और फिर घर से बाहर हो जाते हैं. अब्दु के अचानक बाहर जाने से निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान रोने लगते हैं. अंत में साजिद खान कहते हैं-मुझे अब्दु के ऐसे बाहर जाने से कुछ अजीब सी फीलिंग आ रही है. शिव साजिद की बात सुनकर कहते हैं-हां सर, अब्दु ने मुझसे इस बारे में कल बात की थी तब साजिद कहते हैं कि अब्दु ने किसी को ये बात बताई क्यों नहीं और इसे इतना सीक्रेट क्यों रखा? 

 

रो पड़ीं टीना
इसके बाद टीना गार्डन एरिया में बैठकर रोती रहती हैं और कहती हैं-अब्दु हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा, मैं उसे बहुत इस करूंगी. वो अकेला ऐसा बंदा था जो मेरे पास रोज आता था और मुझसे बात करता था. अब्दु के जाने के बाद निमृत, शिव और स्टेन एक बार फिर इमोशनल हो जाते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं और सबकी आंखों में आंसू होते हैं.

 

Trending news