Panchayat 2: फुलेरा से लेकर मुंबई तक ‘प्रधान जी’ की लौकी के दीवाने हुए सेलेब्स, घीया संग ले रहे सेल्फी
Advertisement

Panchayat 2: फुलेरा से लेकर मुंबई तक ‘प्रधान जी’ की लौकी के दीवाने हुए सेलेब्स, घीया संग ले रहे सेल्फी

अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर पंचायत सीजन 2 (Panchayat Sesaon 2) देख चुके हैं तो आप प्रधान जी के खेत की लौकी से अच्छी तरह वाकिफ होंगे. अब ये लौकी फुलेरा से निकलकर मुंबई में छा गई है.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bharti Singh and Shehnaaz Gill ShareSelfie with Lauki: पंचायत के बाद अब पंचायत 2 (Panchayat ) भी रिलीज हो चुकी है और इस बार भी फुलेरा गांव और उसके लोगों का भोलापन हर किसी को खूब भा गया. इस सीरीज का हर किरदार तो लाजवाब है ही फिर चाहे फुलेरा गांव का बनराकस हो, प्रधान सचिव, विधायक साहब या फिर प्रधान जी...अब प्रधान जी का जिक्र आया है तो उनके खेत की लौकी का जिक्र होना भी लाजिमी हो जाता है क्योंकि उनकी लौकी अब सिर्फ फुलेरा तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो मुंबई तक में छा गई हैं. 

सेलेब्स ले रहे घीया संग सेल्फी

पंचायत 2 में प्रधान जी यानि रघुबीर यादव जिस किसी से भी मिलते हैं तो उन्हें अपने खेत की लौकी तोहफे में दे देते हैं. लिहाजा इस सीरीज  के रिलीज होने के बाद अब सेलेब्स के बीच लौकी की चर्चा खूब हो रही है. भारती सिंह ने हाल ही में लौकी के साथ तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने लिखा था – रघुबीर ने अपने फुलेरा के खेत से एकदम ताजी लौकी भेजी है मेरे लिए. बताओ क्या बनाया जाए इस लौकी से? 

वहीं अब भारती सिहं के बाद शहनाज गिल भी हाथ में लौकी लिए नजर आई हैं. शहनाज ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा – ये सेल्फी वाली लौकी  ने तो सारा मंडे मूड ही चेंज कर दिया, थैंक्यू प्रधान जी. आप लोग भी मस्त सेल्फी लेके शेयर कीजिए. 

तीसरा सीजन भी होगा खास

पंचायत 2 भी हर किसी को खूब पसंद आई है और इस सीजन के खत्म होते ही इसके तीसरे सीजन को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई है वहीं दर्शक भी इसे लेकर बेकरार हैं. तीसरा सीजन काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इसमें प्रधान सचिव और विधायक जी के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिलेगा. अब क्या वाकई प्रधान सचिव का फुलेरा से तबादला हो जाएगा...क्या प्रधान जी फिर से चुनाव जीत पाएंगे या इस बार बनराकस बनेगा प्रधान. इस सब सवालों के जवाब आपको पंचायत 3 में मिलेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Dharmendra News: बीमार होने की खबरों के बीच अभिनेता धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, बोले – ‘मैं चुप हूं, बीमार नहीं’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

    

Trending news