Aashram Fame Babita: बाबा निराला की बबीता ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, हो रहा वायरल
Advertisement

Aashram Fame Babita: बाबा निराला की बबीता ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, हो रहा वायरल

Tridha Choudhury का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर कैमरे पर कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

बबीता

Aashram Fame Babita: बाबा निराला के 'आश्रम' में हॉट सीन्स की हद पार करने वाली बबीता की बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रहीं. 'आश्रम' वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने बाबा निराला के साथ इंटीमेट सीन्स का ऐसा तड़का लगाया कि लोग आज भी उनके सीन्स की चर्चा करते हैं. वहीं अब त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर पूल के अंदर का ऐसा लुक दिखाया है कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो हर तरफ उनके लुक के चर्चे होने लगे.

बिकिनी में ढाया कहर

इस वीडियो में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ब्लू कलर की बिकिनी में परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए नीले कलर की शर्ट बटन ओपन करके पहनीं. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए किलर पोज देती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

पानी में लगाई आग

इस वीडियो में एक्ट्रेस पूल किनारे एक साइड पर बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस कभी वीडियो में पूल के अंदर पैर डालकर बैठी नजर आईं तो कभी अपने बालों को लहराती दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाती नजर आईं. इसके साथ ही हाथ में गिलास का जूस पकड़े भी दिखीं.

खुद शेयर किया वीडियो 

त्रिधा चौधरी ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आप मुझे जैस्मिन बुला सकते हैं.' इससे पहले त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मौजमस्ती करते हुए दिखाई दीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

आश्रम से मिली पहचान

त्रिधा चौधरी वैसे तो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उनके करियर को उड़ान 'आश्रम' वेब सीरीज से ही मिली. इस वेब सीरीज के तीनों सीजन में त्रिधा चौधरी ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया था कि फैंस के पसीने ही छूट गए थे.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news