Aashram Fame Babita: बाबा निराला की बबीता को इस चीज का हो गया नशा, अब नहीं कर पा रहीं कंट्रोल!
Advertisement

Aashram Fame Babita: बाबा निराला की बबीता को इस चीज का हो गया नशा, अब नहीं कर पा रहीं कंट्रोल!

बाबा निराला के साथ बोल्डनेस की हर लिमिट पार कर जाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

त्रिधा चौधरी

Aashram Fame Babita: बाबा निराला के साथ 'आश्रम' वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स देकर त्रिधा (Tridha Choudhury) लाइमलाइट में आ गई थीं. इस वेब सीरीज में त्रिधा ने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए कि इस वेब सीरीज को किसी के साथ देखना भी मुश्किल है. इस वेब सीरीज में हॉट सीन देने के बाद एक्ट्रेस के सिर पर ऐसा बोल्डनेस का खुमार चढ़ा है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान है. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस के होश ही उड़ गए हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 
रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी के ऊपर कपड़ा लपेटे हुए हैं. इन रिवीलिंग कपड़ों को पहनकर त्रिधा चौधरी बीच किनारे घूमते हुई दिखाई दे रही हैं.वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को शो करते हुए कैमरे पर अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

दिखाई अदाएं

इस वीडियो में त्रिधा चौधरी कैमरे पर इठलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर एक झलक ऐसा लग रहा है कि त्रिधा ने गाउन पहनी हुई है लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि त्रिधा ने बिकिनी के ऊपर स्कर्ट लपेटी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के  लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन करके लाइट मेकअप में दिखीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

खुद शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को त्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'मुझे इस चीज की लत हो गई है.' आपको बता दें, त्रिधा का इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. जिसमें एक्ट्रेस ने बिकिनी से लेकर बेडरूम तक की ऐसी फोटोज शेयर की है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि त्रिधा हद से हॉट और बोल्ड हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर उनके फैंस लगातार कमेंट करते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

  

Trending news