Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा पर यशदीप ने जताया हक, अनुज को होगी जलन!
Advertisement
trendingNow12095058

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा पर यशदीप ने जताया हक, अनुज को होगी जलन!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु पर यशदीप अपना हक जताता दिखाई देगा. वहीं यशदीप और अनु को करीब देख अनुज को जलन होगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 05 February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज की अनु से मिलने की बेचैनी एक बार फिर बढ़ती दिखाई देगी. जहां एक तरफ अनुपमा (Anupamaa) की तबीयत खराब होने पर यशदीप उस पर हक जताता दिखाई देगा. वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज के सामने डिंपी फिर से डांस अकेडमी शुरू करने की बात करेगी. जिसके बाद वनराज डिंपी के सामने एक शर्त भी रख देगा. और साफ कहेगा कि अगर डांस अकेडमी वापस खोलनी है तो यह शर्त माननी ही होगी. 

अनुपमा पर हक जताएगा यशदीप!

अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) की तबीयत बिगड़ने के बाद यशदीप ओवर प्रोटेक्टिव होता दिखाई देगा. अनुपमा को होश आने के बाद किंजल और तोषू उसे अपने साथ ले जाने की बात कहेंगे. लेकिन यशदीप बीच में फटाक से बोलेगा और कहेगा कि अनुपमा जी कही नहीं जाएंगी. यशदीप की यह बात सुनते ही हर कोई शॉक हो जाएगा. यशदीप बात बदलते हुए कहेगा कि कल डॉक्टर आएंगे, चेकअप के बाद अगर वह कहते हैं तो आप लोग अनुपमा जी को ले जाना. लेकिन आज नहीं. यशदीप की यह बात सुनकर तोषू उसे टेढ़ी निगाह से देखता है. 

अनुज को होगी जलन!

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु की तबीयत को लेकर अनुज (Anupama Gaurav Khanna) परेशान होगा. तो वह श्रुति से बातों ही बातों में फोन लगाने के लिए कहेगा. श्रुति, यशदीप को फोन करेगी और जोशी बहन का हालचाल पूछेगी. यशदीप बताएगा कि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है, लेकिन वह उनके साथ ही है. यह बात सुनकर अनुज की भौहें उचक जाएंगी. फिर यशदीप को अनुपमा की परवाह करता देख अनुज के मन में जलन की भावना आ जाएगी...अनुज आखिरी में कहता दिखाई देगा कि अब उसका अनु से मिलना और भी ज्यादा जरूरी हो गया है.

Trending news