Anupamaa Spoiler Alert: अपनी ही मां को बेइज्जत करेगा तोषू, अनुपमा को यशदीप संग देख अनुज को होगी जलन!
Advertisement
trendingNow12127285

Anupamaa Spoiler Alert: अपनी ही मां को बेइज्जत करेगा तोषू, अनुपमा को यशदीप संग देख अनुज को होगी जलन!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपसोड में तोषू एक बार फिर अपनी मां की छीछालैदर करता दिखाई देगा. तो वहीं यशदीप और अनुपमा को साथ देखकर अनुज को जलन होगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 25th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में जहां एक तरफ अनुज और श्रुति के जाने के बाद अनुपमा टूटती दिखाई देगी, तो उसे संभालने के लिए यशदीप सरप्राइज प्लान करेगा. अनुपमा (Anupamaa) का मूड ठीक करने के लिए यशदीप रेस्टोरेंट में छोटी-सी डिस्को नाइट अरेंज करेगा. जहां अनुपमा (Rupali Ganguly) के साथ-साथ रेस्टोरेंट के सभी लोग खूब डांस करेंगे. डिस्को नाइट के बाद यशदीप अपनी गाड़ी में अनुपमा को किंजल-तोषू के घर छोड़ने के लिए जाएगा.

अपनी ही मां की छीछालैदर करेगा तोषू!

अनुपमा (Anupamaa Serial) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप, अनु को किंजल-तोषू के घर छोड़ने के लिए जाता है. जहां तोषू शराब के नशे में झूमता हुआ चला आता है. तोषू नशे में अपनी ही मां को यशदीप के सामने बेइज्जत करता है. तोषू, यशदीप से पूछता है कि आप अपने रेस्टोरेंट की हर फीमेल एम्पलॉई को ऐसे ही छोड़ते हैं या उसकी मम्मी स्पेशल है. तोषू का यह सवाल यशदीप को परेशान कर देता है. 

अनुपमा और यशदीप को संग देख अनुज को होगी जलन!

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज एक बार फिर से रेस्टोरेंट वालों के साथ मीटिंग रखता है. जहां अनुपमा और यशदीप साथ आते हैं.  अनुपमा और यशदीप को एक साथ देखकर अनुज को जलन होती है, फिर वह बातों ही बातों में तंज करता है. अनुज यही सब सोचता हुआ घर जाता है, जहां उसे पता लगता है कि श्रुति के पैरेंट्स शादी की बात करने के लिए अमेरिका आ रहे हैं. यह बात सुनकर अनुज के होश उड़ जाते हैं. अनुपमा सीरियल में अनुज और अनु की जिंदगी अब क्या मोड़ लेती है, यह तो अब अपकमिंग एपिसोड में ही पता लग पाएगा.

Trending news