Anupamaa Spoiler Alert: तोषू बना क्रिमिनल, अपनी मां को ही करेगा बदनाम; श्रुति को समझाएगी अनुपमा
Advertisement
trendingNow12116089

Anupamaa Spoiler Alert: तोषू बना क्रिमिनल, अपनी मां को ही करेगा बदनाम; श्रुति को समझाएगी अनुपमा

Anupamaa Today Episode: अनुपमा  सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में तोषू अपनी ही मां को बदनाम करता दिखाई देगा. तो वहीं श्रुति को अनुपमा समझाती दिखाई देगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 18th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में फिलहाल कई कहानियां एक साथ चलती दिखाई दे रही हैं. जहां एक तरफ तोषू का सच पता चलेगा, तो दूसरी तरफ शाह हाऊस में डिंपी के रिश्ते की बात चलेगी. वहीं तीसरी जगह श्रुति को अनुपमा (Anupamaa) बार-बार समझाती दिखाई देगी कि उसका और अनुज का अब कोई रिश्ता नहीं है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और श्रुति रेस्टोरेंट के बाहर बैठकर बात करते हैं. जहां श्रुति जिक्र अपने टूटे दिल के हाल का जिक्र करती है, अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) उसे बार-बार समझाती है कि अब उसके और अनुज के रास्ते अलग हो गए हैं. लेकिन श्रुति अनुपमा से गारंटी मांगती है, जिसपर अनुपमा कहती है कि लाइफ किसी गारंटी के साथ नहीं आती है. 

तोषू बना क्रिमिनल, अपनी मां को करेगा बदनाम!

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू एक गाड़ी के अंदर छिपा हुआ है. और वह गाड़ी किसी और की नहीं बल्कि अनुज की ही है. अनुज (Anupamaa Gaurav Khanna) और पारितोष में बात होगी तो पता लगेगा कि यूएस में कुछ गुंडों के साथ मिलकर तोषू फ्रॉड करता है. और इस बार फ्रॉड के लिए अनुज की कंपनी को चुना था. लेकिन अनुज ने अनुपमा का बेटा जानकर एक बार फिर तोषू की मदद कर दी और पुलिस से उसे बचा लिया. इतना ही नहीं अनुज अपनी कंपनी में तोषू को नौकरी भी ऑफर करता है. लेकिन तोषू एक बार फिर से अपने रंग दिखाता है और अनुज से कहता है कि वह मम्मी से दूर रहें, क्योंकि अब वह पहले वालीं अनुपमा नहीं रहीं वह अपने बॉस से काफी क्लोज हो गई हैं. यह सुनकर अनुज को गुस्सा आ जाता है और वह तोषू को जाने के लिए कह देता है. 

डिंपी के रिश्ते की बात सुनकर पाखी जाएगी भौखला!

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के नए एपिसोड में डिंपी के रिश्ते की बात छिड़ने के बाद शाह हाऊस में टेंशन का माहौल हो जाता है. फिर बापूजी और बा, डिंपी को बुलाकर उसके दिल की बात जानते हैं. डिंपी कह देती है कि वह तपिश को पसंद करती है. यह बात पाखी सुन लेती है और कमरे में जाकर अपनी बेटी पर गुस्सा निकालती है. पाखी की आवाजें सुनकर डिंपी कमरे में आती है और पाखी को रोकती है. फिर पाखी गुस्से में कह देती है कि वह तपिश को पसंद करती है और अगर तपिश उसका नहीं हुआ तो वह डिंपी का भी नहीं होने देगी. अब सीरियल की कहानी क्या ट्विस्ट लेती है यह अपकमिंग एपिसोड में देखने लायक होगा.

Trending news