Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज के साथ टूटा श्रुति का भी दिल, डिंपी में आए चेंज को वनराज ने किया नोटिस
Advertisement
trendingNow12109866

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज के साथ टूटा श्रुति का भी दिल, डिंपी में आए चेंज को वनराज ने किया नोटिस

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में श्रुति बेहद उदास और परेशान दिखाई देगी. तो वहीं डिंपी के बर्ताव में आए बदलाव को वनराज नोटिस करेगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 14 February 2024 Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स ने एक बार फिर से कहानी में बड़े ट्विस्ट की प्लानिंग कर ली है. जहां एक तरफ श्रुति के सामने अनुज और अनुपमा का सच आ गया है. तो वहीं दूसरी तरफ डिंपी में आ रहे बदलावों पर वनराज अपनी नजर गढ़ाकर बैठा है. लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा के जाने के बाद श्रुति बुरी तरह से हर्ट हो जाती है. अनुज, श्रुति को समझाने की कोशिश भी करता है लेकिन वह कोई भी बात समझने की हालत में नहीं होती. श्रुति, अनुज से बस कहती है कि वह अपना बर्थडे उसके साथ मनाना चाहती है. फिर अनुज और श्रुति टूटे दिलों के साथ पेस्ट्री काटते हैं. 

क्या अमेरिका छोड़कर चली जाएगी अनुपमा?

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज से मिलने के बाद एक बार फिर अनु परेशान हो जाती है. वह सड़क पर बुरी हाल में घूमती है कि तभी उसे किंजल मिल जाती है. किंजल, अनुपमा की हालत देखकर उसे घर ले आती है. अनुपमा इसके बाद किंजल के सामने फूट-फूटकर रोती है और बताती है कि वह आज अनुज से मिली. अनुपमा बताती है कि हम तो पांच साल पहले समझ गए थे कि एक साथ नहीं रहते...जैसे-तैसे खुद को संभाल रहे थे लेकिन अब श्रुति जी कैसे खुद को संभालेंगी. इसके बाद रोते हुए अनुपमा कहती है कि वह यह देश छोड़कर चली जाएगी जिससे अनुज, आद्या और श्रुति एक साथ खुश रह सकें. लेकिन किंजल फिर अनुपमा को समझाएगी कि वह यहां अपने लिए आई थी ऐसे किसी के लिए कैसे सबकुछ छोड़कर चली जाए. 

डिंपी पर नजर रख रहा वनराज!

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी के फोन पर टीटू का मैसेज आता है. जिसे पढ़कर डिंपी मुस्कुराने लगती है. तभी वनराज उसके सामने आ जाता है और पूछता है कि क्या बात है. डिंपी बदले सुरों में कहती है कि वह पानी लेने जा रही थी. डिंपी का बर्ताव देख वनराज कहता है कि कुछ तो हुआ है जो डिंपी में बदलाव आ रहा है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कहानी क्या टर्न लेती है यह देखने लायक होगा.

Trending news