Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने तपिश को धमकी दी, अनुपमा ने फिर बढ़ाए सपनों की तरफ कदम!
Advertisement
trendingNow12133880

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने तपिश को धमकी दी, अनुपमा ने फिर बढ़ाए सपनों की तरफ कदम!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट में पाखी की ड्रामेबाजी देखने को मिलने वाली है. तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा अपने सपनों की तरफ एक बार फिर कदम बढ़ाएगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 29th February 2024 Episode: अनुपमा सीरियल में फिलहाल कई सारी कहानियां एक साथ चलती दिखाई दे रही हैं. जहां एक तरफ टीटू के लिए पाखी की दीवानगी, तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा (Anupamaa) के करीब रहने के लिए अनुज की प्लानिंग. इन्हीं के बीच अनुपमा अपने सपनों की तरफ एक बार फिर कदम बढ़ा रही हैं. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अनुज अपने घर पर अनुपमा के बारे में सोच रहा होगा, तभी आद्या एक्साइटमेंट में आएगी और बताएगी कि श्रुति के पैरेंट्स आ रहे हैं. यह बात सुनकर अनुज परेशान हो जाएगा. तभी श्रुति आएगी और कहेगी कि वह अपने पैरेंट्स को सच बता देगी लेकिन उसे कुछ टाइम चाहिए. 

पाखी करेगी अपनी हदें पार!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि पाखी रात के समय टीटू के होटल रूम में पहुंच जाती है. टीटू उसे जाने के लिए भी कहता है लेकिन पाखी तो पाखी है. वह टीटू को शादी करने के लिए फोर्स करती है. टीटू साफ-साफ कहता है कि वह डिंपी से प्यार करता है और उसने कभी उसके बारे में सोचा भी नहीं है. लेकिन पाखी जबरदस्ती टीटू को गले लगा लेती है और कहती है कि वह उसे प्यार करती है और ईशानी भी उसे खूब पसंद करती है. इस बात पर टीटू कहता है बच्ची को बीच में मत लाओ. तो पाखी कहती है कि अगर उसे ईशानी नहीं पसंद तो वह उसकी कस्टडी अधिक को दे देगी. टीटू यह सुनकर गुस्सा हो जाता है. 

अनुपमा बढ़ाएगी अपने सपनों की तरफ कदम!

फूड कार्निवल में स्टॉल लगाने को लेकर अनुपमा (Anupamaa New Episode) एक्साइटेड दिखेगी. और फिर अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपने हाथों से परी के साथ मिलकर घुंघरू बनाती है और एक डांस क्लास में एडमिशन लेती हैं. अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा एक बार फिर डांस करना शुरू करेगी. तो वहीं अनुज अपने प्यार के पास रहने के लिए हर दिन नई-नई तरकीब लगाता दिखाई देगा.

Trending news