Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के पास रहने के लिए अनुज ने बनाया प्लान, पाखी ने टीटू से शादी करने की पकड़ी जिद
Advertisement
trendingNow12131994

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के पास रहने के लिए अनुज ने बनाया प्लान, पाखी ने टीटू से शादी करने की पकड़ी जिद

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज, यशदीप और अनु के सामने फूड कार्निवल में हिस्सा लेने का ऑफर रखेगा. तो वहीं दूसरी तरफ टीटू से शादी करने के लिए पाखी जिद पर उतरेगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 28th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में अनुज अपनी एक्स वाइफ यानी अनु के पास जाने के लिए फूड कार्निवल का बहाना बनाएगा. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुज और तोषू एक रेस्टोरेंट से मीटिंग करके निकल रहे होंगे. तभी वहां से अनुपमा (Anupamaa) और यशदीप गुजरेंगे. अनुपमा का एक साइकिल वाले से धक्का लगने की वजह से पैर फिसल जाएगा. लेकिन यशदीप अनुपमा को गिरने से बचा लेगा. अनुज (Gaurav Khanna) यह देखता ही रह जाएगा लेकिन तोषू अपनी मां के कैरेक्टर पर लांछन लगाने लगेगा. तभी तोषू को अनुज टोकेगा और अपनी जुबां पर लगाम लगाने के लिए कहेगा. 

अनुपमा के करीब रहने के लिए अनुज ने बनाया प्लान!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और तोषू को देख यशदीप और अनु रुक जाते हैं. तभी अनुज कहता है कि वह उन्हें फोन करने ही वाला था लेकिन किस्मत ने फिर से मिला दिया. तभी अनुज बताता है कि वह अपना फूड कार्निवल फिर से प्लान कर रहा है और वह चाहता है कि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट उसमें अपना स्टॉल लगाए. अनुज का ऑफर पहले तो यशदीप मना कर देता है. लेकिन अनुपमा (Rupali Ganguly) कहती है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना चाहिए. एक कर्मचारी की वजह से रेस्टोरेंट को नुकसान नहीं होना चाहिए, क्योंकि स्पाइस एंड चटनी के बहुत सारे उपकार हैं उसपर. 

टीटू से शादी करने की जिद पर आई पाखी!

तो वहीं शाह हाऊस में टीटू का डिस्कशन नहीं खत्म होने को आ रहा है. जहां एक तरफ काव्या बार-बार डिंपी को टीटू के बारे में सोचने के लिए कह रही है. वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर पाखी जाकर वनराज से अपनी और टीटू की शादी के बारे में बात करती है. लेकिन वनराज उसे डांटकर भगा देता है. वनराज की डांट के बाद भी पाखी को अक्ल नहीं आती और वह टीटू से शादी करने के लिए कुछ भी करने की बात ठान लेती है. 

Trending news