Anupamaa Spoiler Alert: 5 साल बाद अनुज-वनराज का हुआ आमना-सामना, मिस्टर शाह ने खूब कसे ताने; ज्वेलरी चोरी करेगा तोषू!
Advertisement
trendingNow12147956

Anupamaa Spoiler Alert: 5 साल बाद अनुज-वनराज का हुआ आमना-सामना, मिस्टर शाह ने खूब कसे ताने; ज्वेलरी चोरी करेगा तोषू!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में 5 साल बाद अनुज और वनराज का आमना-सामना होगा. जहां वनराज एक भी मौका तंज कसने का नहीं छोड़ेगा. तो वहीं तोषू इवेंट से ज्वेलरी चोरी करेगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 09th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर मल्टीट्रैक से सिंगल ट्रैक पर आ गई है. जहां शाह फैमिली और अनुज कपाड़िया आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ तोषू अपनी मुसीबतों से बचने के लिए चोरी का रास्ता चुनने वाला है. अनुपमा (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि किंजल, वनराज और बा को लेकर इवेंट में पहुंचती है. जहां बा हर चीज देखकर हैरान होती, तो वहीं वनराज अपनी बहू किंजल से कहता है कि तुम बिल्कुल नहीं बदली हो, यहां अकेले सबकुछ झेलती रही और एक बार भी नहीं कहा. वनराज फिर अपनी बहू किंजल से माफी मांगता है.

अनुज-वनराज का होगा आमना-सामना

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में लीला शाह और यशदीप की मां की भी मुलाकात होगी. लेकिन अनु बहुत ही अच्छे तरह से बा और बीजी को संभालेगी. फिर लीला शाह को अनुपमा इवेंट घूमाने लेकर जाएगी, जहां बा और अनुज की मुलाकात होगी. फिर इवेंट शुरू होने के बाद वनराज और अनुज का आमना-सामना होगा. वनराज पहले अनुज को तंज करता हुआ कहेगा कि तोषू को उसने नौकरी सिर्फ नौकरों की तरह ट्रीट करने के लिए दी है. फिर अनुपमा का जिक्र वनराज छेड़ देगा. जहां अनुपमा के स्टाइल में ही अनुज, वनराज की बोलती बंद करेगा. 

डायमंड ज्वेलरी चोरी करेगा तोषू!

अनुज के इवेंट के स्पांसर ज्वेलर्स हैं, तो वह इवेंट में अपनी ज्वेलरी शोकेस करने के लिए आएंगे. जहां मौका देखकर तोषू सबसे महंगा हीरों का हार चोरी कर लेगा. इतना ही नहीं तोषू उस हार को अपनी मां के बैग में छिपा देगा. अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि इवेंट में पुलिस आ जाएगी और वह हर किसी का बैग चेक करेगी, और बैग में ज्वेलरी मिलने की वजह अनुपमा पकड़ी जाएगी. अब अनुपमा की कहानी आगे क्या मोड़ लेगी यह अपकमिंग एपिसोड से ही पता चलेगा.

Trending news