HIT OR FLOP: TRP की रेस में Anupamaa पहले नंबर पर, Khatron Ke Khiladi 12 भी टॉप 5 में लेकिन Naagin 6 का बुरा हाल, देखें लिस्ट
Advertisement

HIT OR FLOP: TRP की रेस में Anupamaa पहले नंबर पर, Khatron Ke Khiladi 12 भी टॉप 5 में लेकिन Naagin 6 का बुरा हाल, देखें लिस्ट

HIT OR FLOP: इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट (TRP list) में अपनी जगह बनाने में कई शो कामयाब रहे हैं तो कई टॉप 5 की रेस से बाह हो चुके हैं. ऐसे में हम आपके लिए इस वीक के टॉप 10 टीवी शो की एक लिस्ट लेकर आए हैं. 

 

anupamaa

This Week TRP List: इस हफ्ते हमारे कई पसंदीदा टीवी शोज टीआरपी की रेटिंग से आउट हो गए हैं. कह सकते हैं कि इस हफ्ते के नतीजे काफी चौंकाने वाले हैं. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे स्टारर पॉपुलर डेली सोप 'अनुपमा' (Anupamaa) टीआरपी की रेस में टॉप पर बना हुआ है. शुरुआत से ही ये शो सभी टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है. वहीं, हैरानी की बात ये है कि लिस्ट में दूसरा स्थान स्टार प्लस के शो 'ये है चाहतें' ने ले लिया है. अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा स्टारर शो ने इस वीक अच्छा प्रदर्शन किया है. दूसरा नंबर हासिल करने के लिए डेली सोप ने 'नागिन 6' (Naagin 6) और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Meht aKa Oolta Chashmah) जैसे कई टॉप टीवी शोज को पछाड़ा है.

खतरों के खिलाड़ी 3 नंबर पर

 कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार लोगों को एंटरटेन करने वाला स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है. रोहित शेट्टी के इस शो में कई लोकप्रिय टीवी स्टार एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं चौथे नंबर पर नील भट्ट का 'शो गुम है किसी के प्यार में' है. 

उल्का गुप्ता का शो 5वें नंबर पर पहुंचा

उल्का गुप्ता का शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' पांचवें स्थान पर है. इसके बाद जी टीवी के हिट शो 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते छठे और सातवें स्थान पर हैं. एकता कपूर के दोनों शोज ने इस हफ्ते काफी निराश किया है. 

नागिन ने किया निराश

इस हफ्ते 'इमली' की टीआरपी में गिरावट देखी गई है क्योंकि ये लिस्ट में आठवें नंबर पर है. वहीं, तेजस्वी प्रकाश स्टारर सुपरनैचुरल थ्रिलर 'नागिन 6' इस हफ्ते टॉप 5 की रेस से बाहर हो गया है और इस बार 'नागिन 6' नौवें स्थान पर खिसक गया है. लास्ट यानी नंबर दस पर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नाम है. यानी इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 10 में भी नहीं है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news