Paras Kalnawat-Urfi Javed: उर्फी जावेद के एक्स बॉयफ्रेंड का अनुपमा के बाद इस शो से भी पत्ता कटा! एक्ट्रेस को मिला डेटिंग शो में मौका
Advertisement

Paras Kalnawat-Urfi Javed: उर्फी जावेद के एक्स बॉयफ्रेंड का अनुपमा के बाद इस शो से भी पत्ता कटा! एक्ट्रेस को मिला डेटिंग शो में मौका

Paras Kalnawat Jhalak Dikhla Jaa: झलक दिखला जा के लेटेस्ट एपिसोड में पारस कलनावत को शो से बाहर कर दिया गया है. पारस कलनावत के शो से बाहर जाने और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद को स्प्लिट्सविला मिलना दोनों एक साथ हुआ है.

पारस कलनावत और उर्फी जावेद

Jhalak Dikhla Jaa 10 Latest Episode: कलर्स टीवी के रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा फेम पारस कलनावत एविक्ट हो गए हैं. पारस कलनावत के साथ-साथ इस हफ्ते शो से अमृता खानविल्कर भी बाहर हो गई हैं. पारस कलनावत का शो से बाहर होना और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद को एक नया रियलिटी शो मिलना एकदम साथ-साथ हुआ है. उर्फी जावेद का नाम डेटिंग रियलिटी शो स्पिलट्सविला के लिए कंफर्म हो गया है. 

पारस कलनावत ने लिखा लंबा पोस्ट

पारस कलनावत ने झलक दिखला जा से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा चोड़ा पोस्ट लिख डाला है. पारस ने अपने को-कंटेस्टेंट के साथ वीडियो और फोटो भी पोस्ट की है. पारस ने कैप्शन में लिखा- यह जीत है, मैंने लाखों दिल जीते हैं और अब मैं अपने आप को डांसर कह सकता हूं. भारत के नंबर वन रिएलिटी शो का हिस्सा होना भी बड़ी बात है. इस खूबसूरत सफर का अंत हो गया है. लेकिन मैं खूबसूरत यादें, ग्रेट बॉन्ड और जजेस, कास्ट और क्रू के शब्द अपने साथ लेकर जा रहा हूं.

पारस कलनावत ने साथ ही लिखा- मैं को-कंटेस्टेंट और जज के सामने परफॉर्म करके खुश हूं. मैं शुरुआत में बहुत परेशान था लेकिन बाद में मैंने अपने डर पर काबू पा लिया. और मुझे दोनों घुटनों की समस्या हो गई है लेकिन मैंने हार नहीं मानने की ठानी है क्योंकि यह जर्नी मेरी तबीयत से ज्यादा जरूरी है. मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं कि उन कंटेस्टेंट के बीच बैठा जो लेजेन्ड्स और सेलिब्रिटी हैं. जिन्हें मैं तब से देख रहा हूं जब मैंने खुद एक एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा था. 

उर्फी को मिला स्पिलट्सविला

पारस ने पोस्ट में लिखा- उम्मीद करता हूं कि आप लोगों को मेरी परफॉर्मेंस पसंद आई होगी. मुझे ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया. अब आगे के सफर की तरफ चल रहा हूं. पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों.' पारस कलनावत के इस लंबे-से पोस्ट का क्या मतलब बनता है वह तो पारस ही जानें लेकिन जहां एक तरफ पारस के हाथों बैक-टू-बैक दो शो छूटे हैं और वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद को बड़ा रियलिटी शो स्पिलट्सविला मिला है, उसमें जरूर लोग कनेक्शन निकाल रहे हैं. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news