Paras Kalnawat on Urfi Javed: 'अनुपमा' के बेटे पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद की खोली पोल, बताया कैसे करती थीं ट्रीट
Advertisement

Paras Kalnawat on Urfi Javed: 'अनुपमा' के बेटे पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद की खोली पोल, बताया कैसे करती थीं ट्रीट

Paras Kalnawat: पारस कलनावत और उर्फी जावेद के रिलेशनशिप के चर्चे खूब थे. लेकिन ब्रेकअप के बाद पारस कलनावत ने उर्फी के बर्ताव को लेकर ऐसी बात कही कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

पारस कलनावत, अनुपमा और उर्फी जावेद

Paras Kalnawat on Ex Girlfriend Urfi Javed: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल से लाइमलाइट में आने वाले पारस कलनावत इन दिनों 'झलक दिखलाजा 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. 'अनुपमा' सीरियल से बाहर होने के बाद पारस ने मेकर्स और शो के सितारों को लेकर कई खुलासे किए थे. इस बीच पारस और उर्फी जावेद के बीते हुए कल ने भी लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरीं. काफी वक्त पहले उर्फी और पारस एक दूसरे को डेट करते थे लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद इन दोनों का आमना सामना 'झलक दिखलाजा सीजन 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) की ओपनिंग में हुआ जहां पर दोनों की जमकर लड़ाई हुई. वहीं अब पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बर्ताव को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर आपको झटका जरूर लग सकता है.

फैंस के सवालों का दिया जवाब

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने हाल में सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान फैंस ने पारस से प्रोफेशनल और निजी कई तरह के सवाल पूछे. इस दौरान एक फैन ने पारस से पूछा कि क्या उन्हें अब भी प्यार पर भरोसा है. अगर है तो वो अब तक सिंगल क्यों हैं?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

 

 

 

उर्फी जावेद की खोली पोल

इस सवाल का जवाब देते हुए पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने कहा- 'मैं कैजुअल रिलेशनशिप में यकीन नहीं रखता हूं. मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में हूं जो मेरी तरह सच्चे प्यार पर भरोसा रखता हो. मैं किसी के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहता हूं और जब भी वो लड़की मिल जाएगी तो मैं उससे शादी कर लूंगा. इसके बाद पारस कलनावत ने कहा कि मुझे मेरी एक्स ने भी बहुत प्यार किया था. लेकिन ब्रेकअप होने तक उसने मुझे बहुत अच्छी तरह से ट्रीट नहीं किया. आखिर में मुझे हार माननी ही पड़ी.' आपको बता दें, इस बातचीत में पारस  ने उर्फी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उर्फी पर तंज जरूर कस दिया. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news