Anupama: अनुपमा से बदला लेने के लिए ये बड़ा फैसला ले सकते हैं पारस कलनावत? जानकर हो जाएंगे शॉक्ड
Advertisement

Anupama: अनुपमा से बदला लेने के लिए ये बड़ा फैसला ले सकते हैं पारस कलनावत? जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

अनुपमा के एक्स ऑन स्क्रीन बेटे पारस कलनावत को लेकर बड़ी खबर आई है. अगर ऐसा होता है तो पारस रुपाली गांगुली से बदला जरूर ले सकते हैं.

पारस और अनुपमा

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) टीवी सीरियल से बाहर होने के बाद पारस कलनावत (Paras Kalnawat) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस शो के बाद पारस ने मेकर्स और अनुपमा दोनों की पोल खोलकर रख दी. जिसके बाद पारस जल्द ही रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में नजर आने वाले हैं. इस बीच जो खबरें आ रही हैं कि वो रुपाली गांगुली और अनुपमा शो के मेकर्स की रातों की नींद उड़ा सकती हैं. अगर इस बात पर मुहर लग जाती है तो अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली से बदला लेने का पारस कलनावत कोई भी मौका नहीं छोड़ेंगे.

'बिग बॉस 16' में आ सकते हैं नजर

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पारस कलनावत को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. मेकर्स चाहते हैं कि पारस इस शो के नए सीजन में नजर आए. हालांकि इस बारे में अभी तक ना तो पारस कलनावत और ना ही शो के मेकर्स की तरफ से कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है. लेकिन अगर ऐसा होता है और पारस 'बिग बॉस सीजन 16' में हिस्सा लेते हैं तो इतना तो तय है कि रुपाली गांगुली और शो के मेकर्स के ऊपर और भी बड़ा खुलासा कर सकते हैं.

 

 

रातों-रात अनुपमा से पारस को कर दिया था बाहर

दरअसल, अनुपमा के मेकर्स ने पारस कलनावत को शो से रातों-रात बाहर कर दिया था. जिसके पीछे की वजह 'झलक दिखलाजा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10)  सीजन बिना बताए साइन करना था. हालांकि शो से जाने के बाद पारस भी खुद को रोक नहीं पाए और मेकर्स से लेकर टीवी सीरियल्स के स्टार्स की पोल-पट्टी खोलकर रख दी. 

 

 

निया के साथ जोड़ी बना सकते हैं पारस

पारस कलनावत और निया शर्मा 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में बतौर कंटेस्टेंट है ये तो कंफर्म है. लेकिन दोनों साथ में एक साथ बतौर जोड़ी डांस करेंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल निया और पारस की डेटिंग की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है. 'झलक दिखलाजा सीजन 10' 3 सितंबर से कलर्स पर ऑन एयर हो रहा है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news