Khatron Ke Khiladi 12: अनुपमा की ननद का हुआ बुरा हाल, खुद छोड़ा था शो अब इससे हुईं बेघर
Advertisement
trendingNow11214720

Khatron Ke Khiladi 12: अनुपमा की ननद का हुआ बुरा हाल, खुद छोड़ा था शो अब इससे हुईं बेघर

Khatron Ke Khiladi 12 से पहला कंटेस्टेंट शो से बेघर हो गया है. खबरों की मानें तो ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं अनुपमा की ननद हैं. खास बात है कि अनुपमा की ननद ने हाल ही में इस शो के लिए अनुपमा सीरियल को छोड़ दिया था.

 

खतरों के खिलाड़ी 12

Khatron Ke Khiladi 12: मशहूर शो अनुपमा (Anupama) को छोड़ने के बाद अनुपमा की ननद अनेरी वजानी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में स्टंट करने गई थीं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर अनेरी को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है. खबरों की मानें तो अनेरी वजानी शो से बेघर हो गई हैं. 
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए पोस्ट 

अनेरी वजानी (Aneri Vajani) और तुषार कालिया पर बीते दिनों खतरा मंडरा रहा था. इन दोनों को फियर फंदा मिला था. इस बात का खुलासा वायरल स्क्रीनशॉर्ट्स से हुआ. जिसके बाद इन दोनों को टास्क अच्छे से परफॉर्म करने थे ताकि वो अपनी जगह सुरक्षित कर पाए. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो एक कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है. ये कोई और नहीं अनुपमा की ननद अनेरी वजानी है. 

सबसे पहले हुईं बाहर

सोशल मीडिया पर अनेरी वजानी (Aneri Vajani) के नाम के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं. इनमें दावा किया जा रहा है कि शो से अनेरी वजानी सबसे पहले आउट हुईं. खास बात है कि अनेरी टास्क के दौरान 14वें स्थान पर आई थीं. जिसकी वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

 

फैंस को लगा झटका

अनेरी वजानी के शो से बेघर होने की खबर ने फैंस को झटका जरूर लगा है. फैंस अनेरी के शो से बेघर होने की खबर पर दुख जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'वो हमेशा से ही मजबूत लगती थी. इतनी जल्दी बाहर आने की उम्मीद नहीं की थी.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'अनेरी के लिए बुरा लग रहा है.'

 

 

ये हैं शो के कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट इस बार टीवी के कई नामचीन लोगों को जगह मिली. जिसमें प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृष्टि झा, राजीव अदतिया, मोहित मलिक, चेतना पांडे, जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट, कनिका मान, तुषार कालिया और फैजल शेख शामिल हैं.

 

यह भी पढ़ें- Ameesha Patel Party Inside Video: स्पेगेटी पहनकर बर्थडे पार्टी में पहुंचीं अमीषा पटेल, स्टेज पर चढ़कर झूमी ऐसे; देखते रह गए लोग

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news