Anupama Show Update: कभी एक-दूजे पर जान छिड़कते थे अनुपमा और समर, पिता के मौत के बाद बन गए जानी-दुश्मन!
Advertisement

Anupama Show Update: कभी एक-दूजे पर जान छिड़कते थे अनुपमा और समर, पिता के मौत के बाद बन गए जानी-दुश्मन!

Anupama Serial Update: टीवी शो 'अनुपमा' अपनी कहानी की जगह कास्ट की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर पारस कलनावत को शो से बाहर कर दिया है और अब इसके पीछे की वजह लीड एक्ट्रेस को माना जा रहा है.

 

Anupama Show Update: कभी एक-दूजे पर जान छिड़कते थे अनुपमा और समर, पिता के मौत के बाद बन गए जानी-दुश्मन!

Anupama TV Serial Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में जबसे समर यानी पारस कलनावत को निकाला है यह शो सुर्खियों में आ गया है. इस शो को लेकर अब रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि कभी शो की जान कहलाए जाने वाले समर को यूं अचानक शो से निकाल दिया गया? क्या इसके पीछे की वजह सिर्फ 'झलक दिखल जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) में हिस्सा लेना ही है. पारस (Paras Kalnawat) ने खुद शो से जाने की वजह किसी और को बताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शो की एक एक्ट्रेस के इशारे पर ही मेकर्स ने पारस कलनावत को शो से बाहर किया है. 'झलक दिखला जा 10' की वजह से उन्हें बस एक बहाना मिल गया.

  1. पारस कलनावत का आरोप
  2. सेट पर अकेले रहते थे पारस
  3. दर्शकों को नहीं लगने दी भनक

अचानक दूर हुए रुपाली और पारस

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में पारस कलनावत समर का रोल निभाते थे, जो अनुपमा के छोटे बेटे बने थे. रुपाली गांगुली और पारस कलनावत में काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. दोनों के वीडियोज और फोटोज आए दिन सामने आते रहते थे लेकिन अचानक दोनों के बीच दूरियां आ गईं और वो रुपाली गांगुली को छोड़ मदालसा और सुधांशु के साथ ज्यादा रहने लगे. हालांकि, कैमरे के सामने इन दोनों स्टार्स ने यह बात जाहिर नहीं होने दी कि वो एक-दूसरे को पसंद नहीं करते.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

पारस ने रुपाली को कहा सड़ा हुआ सेब

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने बताया है कि उनके पिता की मौत के बाद काफी कुछ बदल गया था. सेट पर कोई उनके बारे में अफवाहें फैला रहा था. अपनी मां को ये बात बताकर पारस कलनावत बहुत रोए थे. पिता की मौत के बाद पारस कलनावत को काफी कुछ सहना पड़ा था. पारस कलनावत ने दावा किया है कि उनके पिता की मौत के बाद तरह तरह की बयानबाजी सेट पर की गई है. जिसकी वजह से पारस कलनावत का सेट पर काम करना दुश्वार हो गया. पारस कलनावत ने ईशारों ईशारों में रुपाली गांगुली को सड़ा हुआ सेब तक बता दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

सेट पर अकेले रहते थे पारस

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को साथ देखे तो अब एक जमाना हो गया है. लंबे समय से इन दोनों ही सितारों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की कोई पोस्ट नहीं डाली है. हालांकि इस बात पर अब तक भी किसी ने कोई गौर नहीं किया था. हर कोई अनुज और अनुपमा के ही पीछे पड़ा हुआ था.  पारस कलनावत अक्सर काव्या काव्या यानी मदालसा शर्मा के साथ मस्ती करते दिखते थे. फैंस ये बात समझ ही नहीं पाए कि सेट पर अकेले होने की वजह से पारस कलनावत, मदालसा शर्मा के साथ रहते थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news