Anupama: पुराने समर के शो से जाते ही अनुपमा ने अनुज को इस बात पर दी बधाई, क्या सही कह रह थे पारस कलनावत?
Advertisement

Anupama: पुराने समर के शो से जाते ही अनुपमा ने अनुज को इस बात पर दी बधाई, क्या सही कह रह थे पारस कलनावत?

Anupama से पारस कलनावत तो आउट हो गए हैं. लेकिन शो से पारस के निकलने के बाद अनुपमा ने ऐसा पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है.

रुपाली गांगुली और  पारस कलनावत

Anupama: पारस कलनावत (Paras Kalnawat) से शो के जाने के बाद जहां एक ओर फैंस काफी दुखी हैं तो वहीं अनुपमा इन दिनों छोटी से छोटी खुशी को एन्जॉय कर रही हैं. शो में नए पारस की एंट्री हो चुकी है और एक्ट्रेस सागर पारेख (Sagar Parekh) के साथ अपनी बॉन्डिंग मजबूत करने में जुट गई हैं. इसकी वजह पुराने पारस का शो से जाना और उनके पोल पट्टी खोलना भी हो सकता है. इस बीच अनुपमा यानी की आपकी प्यारी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने पारस कलनावत के जाते ही अनुज कपाड़िया को बधाई दी है. एक्ट्रेस का बधाई देने वाला पोस्ट वायरल हो रहा है.

अनुपमा ने दी अनुज को बधाई

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) की एक्स ऑन स्क्रीन मां रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना को बधाई दी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- 'बधाई हो, तुम इसे डिजर्व करते हो.' एक्ट्रेस ने ये कैप्शन गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के इंस्टाग्राम पेज को शेयर करते हुए लिखा जिसकी वजह अनुज के फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन होना है.

fallback

 

क्या सही थी पारस की बात?

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का ये पोस्ट कही ना कही पारस कलनावत के आरोपों को और तेज हवा दे रहा है. पारस ने खुलासा किया था कि उनके कम उम्र में काफी मिलियन फॉलोअर्स है. ऐसे में उनके कई को-एक्टर्स ये बात अच्छी नहीं लगती है. यहां तक कि पारस ने बातों ही बातों में पारस ने रुपाली गांगुली पर शो से निकलवाने का आरोप भी लगाया था.

 

 

नए समर की हो गई एंट्री

पारस कलनावत के शो से जाने के बाद शो में नए समर की एंट्री हो गई है. नए समर का रोल शो में सागर पारेख निभा रहे हैं. खास बात है कि सागर रियल लाइफ में पारस कलनावत के दोस्त हैं.

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news