Anupama: पारस कलनावत से बदला लेने के लिए अनुपमा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखते ही पुराने समर के उड़ेंगे होश
Advertisement

Anupama: पारस कलनावत से बदला लेने के लिए अनुपमा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखते ही पुराने समर के उड़ेंगे होश

पारस कलनावत के शो से जाने के बाद नए समर ने शो में एंट्री कर ली है. यहां तक कि अनुपमा ने पारस कलनावत के जाते ही समर के साथ ऐसा वीडियो शूट किया जो वायरल हो रहा है.

अनुुपमा और समर

Anupama: पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के अनुपमा (Anupama) शो से जाने के बाद शो के स्टार्स की असलियत सामने आ गई है. यहां तक कि पारस ने बीते दिनों दिए कई इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनका ऑन स्क्रीन मां का रोल निभाने वाली अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली के साथ कैसे रिश्ता था. इस इंटरव्यू में पारस ने रुपाली गांगुली पर इशारों-इशारों में शो से बाहर निकलवाने का भी आरोप लगाया. इस बीच शो में नए समर की एंट्री हो गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खास बात है कि अनुपमा इस वीडियो में पुराने पारस के बाहर जाते ही नए समर पर इतना ज्यादा प्यार उड़ेल रही हैं कि वीडियो देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

नए पारस पर प्यार लुटाती दिखीं अनुपमा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुपमा नए समर यानी कि सागर पारेख (Sagar Parekh) के ऊपर इतना प्यार बरसाते हुए नजर आ रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में अनुपमा और नए समर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है. वहीं ये दोनों एक गाने पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए.

 

 

इस गाने पर किया परफॉर्म

इस वीडियो में आप देखेंगे कि नया समर सागर पारेख (Sagar Parekh) पारस कलनावत को रिप्लेस करके 'अनुपमा' के साथ अपनी केमिस्ट्री मजबूत करता हुआ दिखाई दिया. सागर ने शो में एंट्री लेते ही अनुपमा के साथ अपनी बॉन्डिंग दिखाने के लिए एक गाने पर परफॉर्म किया. इस गाने के बोल हैं- 'ओ मां ओ मां..' 

 

 

 

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को सागर पारेख ने शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है जो वायरल हो रहा है. सागर पारेख ने  लिखा- 'अनुपमा और समर...मैं आपसे वादा करता हूं कि आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. आज से देखिए मुझे समर के रूप में... आप सब का प्यार और आशीर्वाद चाहिए.'

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news